पार्टनर से पहली बार सेक्‍स शुरू करने से पहले करें ये गन्दा काम, पार्टनर को फील होगा एक अनोखा अहसास

सेक्‍स को लेकर कई एक्‍साइटमेंट और क्‍यूरोसिटी होती हैं। खासकर वर्जिन लड़कों को पहली बार सेक्‍स करने से पहले कई बातें दिमाग में घूमती है और कई सवाल होते है। अक्‍सर सेक्‍स के बारे में ज्‍यादा नॉलेज नहीं होने की वजह से लड़के कई बार गलतियां कर देते हैं। उनके लिए कुछ सेक्स टिप्स इस प्रकार है, जो उन्हें भटकने नहीं देगें। अपने पार्टनर से पहली बार सेक्‍स शुरू करने से पहले बातें बहुत जरूरी हैं।

आप चाहें तो अपने पार्टनर से उसकी रुचि के सवाल पूछ सकते हैं। जैसे उसकी पसंद-नापसंद इत्या‌दि के बारे में जानना ऐसा करने से आप अपने पार्टनर को रोमांचित भी करेंगे और और आपको सेक्स के दौरान मजा भी आएगा। वर्जिन लड़कों को सेक्‍स के दौरान किन बातों का ध्‍यान रखना चाहिए। तैयार रहें पहली बार सेक्स किसी के लिए भी बड़ी बात है। ऐसे में इसके लिए तैयारी भी करनी चाहिए। आपको सेक्स से जुड़ी बातों, समस्याओं, प्रक्रियाओं और अपॉजिट सेक्स के अंगों और जरूरतों के बारे में पढ़ना चाहिए।

जानकारी जुटाते वक्त किसी भरोसेमंद स्रोत का इस्तेमाल करें क्योंकि कई भटकाने वाली जानकारियां भी मिलती हैं। इरेक्‍शन 3-5 मिनट से अधिक नहीं होता है आपने शायद पोर्न मूवीज में देखा होगा कि पुरुष बिना रुके 40 मिनट तक सेक्‍स परफॉर्म करते हैं। लेकिन वास्‍तविकता से इसका कोई लेना देना नहीं हैं। अध्ययन के अनुसार, अधिकांश पुरुष पेनेस्‍ट्रेशन के 3-5 मिनट के बाद ही उनका स्‍खलन हो जाता है।

सेक्‍स से पहले फॉरप्‍ले है जरुरी पहले सेक्स का सही तरीके से आनंद लेना चाहते हैं तो ‘फोरप्ले’ को नज़रअंदाज़ न करें। किसिंग से लेकर उंगलियों तक का इस्तेमाल आपको उत्तेजित करता है, जिससे आप इस लम्हे को जीने के लिए एकदम तैयार हो जाते हैं। सुरक्षा का ध्यान रखें सेक्स पहली बार हो या कई बार, असुरक्षित संबंध बनाना कभी अच्छा नहीं होता। अगर आप पत्नी के साथ भी सेक्स कर रहे हैं और परिवार बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहे तो सुरक्षा जरूर रखें।

हस्‍तमैथुन करना गलत बात नहीं हैं, इसके कोई दूसरे खतरे भी नहीं हैं। और ये स्‍ट्रेस को दूर करने का एक हेल्‍दी तरीका हैं। इससे आपके सीमेन रिफ्रेश होते हैं और तनाव दूर होता है। एक अध्‍ययन के अनुसार इससे प्रोस्‍टेट कैंसर भी नहीं होता हैं। असुरक्षित सेक्‍स से बचें जब आप बिना सुरक्षा के सेक्‍स करते है तो आप अपने दम पर जोखिम उठाते हैं। कुछ लोगों का मानना है कि पीरियड के दौरान असुरक्षित सेक्‍स करना सही होता जिससे प्रेगनेंसी के चांसेज कम रहते है लेकिन इससे यौन संचारित रोग का खतरा बना रहता हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com