पाना चाहते हैं शादी का सुख तो यहाँ के मर्द करते हैं ऐसे काम जिसे सुन के आप दंग रह जायेंगे..

आज भी दुनियाभर में ऐसी कई जगह हैं जहां पर तो लडकियों को अपने पाक होनें का सबूत देना पड़ता है। लेकिन आज आपको इसके एकदम उलट वाली बात बता रहे है। जहां शादी से पहले मर्दों को अपनी मर्दानगी साबित करनी पड़ती है। इसके लिए लड़को को एक खतरनाक टेस्ट से गुजरना पड़ता है अगर महिला को लगता है कि वह मर्द है और उसे सुरक्षित रख सकता है तो उसके बाद महिला उससे शादी करती

यहां की परंपरा के अनुसार शादी से पहले दुल्हन अपने होने वाले पति से मर्दानगी का सबूत मांगती है। जिसके लिए पति को पत्नी बनाने के लिए कड़ी परीक्षा देनी पड़ती है। आधुनकि जमाने में शिक्षा के पूर्ण प्रसार के बाद भी दुनिया में कई तरह की परंपराए प्रचलिता है। कई देशों में आज भी ऐसी परंपरा है जहां महिला अपना मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयवर का आयोजन करती है।

औऱ स्वयंवर के दौरान अपने पति का चुनाव करती है। इस दौरान लड़के को मर्द होनें का का सबूत देना पड़ता है वह भी सबके सामने । और यहां कहने भर से काम नही चलता है। यहां पहले लड़के को शराब पिलाई जाती है। और जब उसे नशा हो जाता है तो उसके साथ कई तरह के प्रयोग किए जाते है।

कहा जाता है कि इस दौरान लड़के को बिजली के झटके को भी सहन करना पड़ता है साथ ही महिला उसके साथ अश्लील हरकते करती है जहां नशे के बाद भी उसे अपने आप पर कंट्रोंल रखना पड़ता है। इस तरह के कई खतरनाक स्टेजों से गुजरने के बाद महिला अपने पति का चुनाव करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com