पहले पत्रकारों के सामने बिल्कुल ‘खामोश’ हो जाते थे विराट, देखिए उनका पहला इंटरव्यू

पहले पत्रकारों के सामने बिल्कुल ‘खामोश’ हो जाते थे विराट, देखिए उनका पहला इंटरव्यू

भारतीय टीम विराट कोहली की अगुवाई में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम सीरीज का दुसरा मैच भी हार चुकी है और दोनों सीरीज गवां चुकी है। हालांकि, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में 153 रनों की पारी खेली, लेकिन कोई अन्य बल्लेबाज उनके जैसा प्रदर्शन नहीं कर सका और टीम हार गई। दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद विराट कोहली के संवाददाता सम्मेलन में एक पत्रकार के सवाल पर भड़कने की खबर सामने आई। विराट कोहली के इस बर्ताव से हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, साउथ अफ्रीका के इस पत्रकार ने विराट से प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल पूछा था।पहले पत्रकारों के सामने बिल्कुल ‘खामोश’ हो जाते थे विराट, देखिए उनका पहला इंटरव्यूकोहली के तीखे तेवर को लेखते हुए अगले ही दिन उनके पहले इंटरव्यू का वीडियो सोशल साइट्स पर सामने आ आया। इस पहले इंटरव्यू में कोहली को देखकर यही कहा जा रहा है कि वो उस समय ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे। गौरतलब है कि इस इंटरव्यू के लिए कोहली को नहीं बल्कि दिल्ली के रणजी प्लेयर्स को बुलाया गया था, यानि मुख्य गेस्ट वो नहीं बल्कि कोई और था। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 खेलेने के लिए साउथ अफ्रीका गई हुई है। टीम के साथ विराट की नई नेवली दुल्हन और बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी गई हुई थीं, जो कुछ दिनों पहले ही वापस आ चुकी हैं।

यह वीडियो उस समय का है जब विराट कोहली स्टार नहीं थे। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीक के पत्रकार ने दूसरे टेस्ट मैच के बाद कोहली से अंतिम इलेवन में बदलाव करने पर पूछा था। जिसके जवाब में कोहली ने गुस्से में कहा, ‘आपने 30 में से कितने टेस्ट मैच देखे?’ जिसके जवाब में पत्रकार ने कहा, ‘आपने कितनी बार टीम बदली?’ कोहली ने कहा, ‘कुल मिलाकर 21 जीत और दो हार और ड्रॉ।’ पत्रकार ने कहा, ‘इनमें से भारत में कितने जीते।’

आपको बता दें कि दूसरे मैच में विराट कोहली ने शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को नहीं चुना था। इससे पहले दोनों पहले मैच में टीम का हिस्सा थे। भुवनेश्वर के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम से बाहर बैठाया गया। यही नहीं कोहली ने अंजिक्य रहाणे को टीम से बाहर रखा है। इन सभी बातों के चलते कोहली के टीम चयन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। कोहली ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि, आप बताइए दक्षिण अफ्रीका भारत में कितनी बार जीता है? 

देखिए वीडियो –

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com