पहले पत्नी को दिखाई पोर्न फिल्म और फिर कहा- ‘मेरे दोस्तों के साथ सो…’

हाल ही में अपराध का एक मामला गुजरात से सामने आया है. इस मामले में एक महिला को उसके ही पति द्वारा पोर्न देखने और वाइफ स्वैपिंग के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला घाटलोडिया इलाके का है जहाँ बताया गया है कि दोनों की शादी 2015 में ही हुई थी. वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि, ”वे जनवरी में दोस्तों के साथ मनाली घूमने गए थे। जहां आरोपी ने कथित तौर पर उसे अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा और उसके मना करने पर मारपीट भी की.”

वहीं महिला के आरोप के अनुसार, ”उसके पति ने उसे पोर्न देखने के लिए भी मजबूर किया और इस काम में उसके माता-पिता ने भी उसका साथ दिया. वहीं पोर्न दिखाने के बाद उसने हैवानियत की हदें पार कर दी.” इस मामले में पीड़ित महिला ने आगे बताते हुए आरोप लगाया कि ”उसका पति अपने दोस्तों के सामने गलत तरीके से बात करता था और उसकी मौजूदगी में ही अपने दोस्तों के साथ वाइफ स्वैपिंग की बात करता था.” इसी के साथ पीड़िता ने बताया कि मनाली में उसे दवाई खिलाने के बाद पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची थीं और इसके बाद दोस्तों के साथ नहीं सोने पर उसे तलाक की धमकी भी दी गई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित महिला से कोरे कागज पर भी हस्ताक्षर कराए और मनाली से लौटने के पहले ही उसके माता-पिता को भी बुला लिया, उसके बाद दोनों के बीच बहस भी हुई और पति के दोस्तों ने उसके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया. ऐसे में पति ने पीड़ित महिला के चरित्र पर सवाल उठाते हुए उसे घर छोड़ने के लिए भी कह डाला. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com