पहले नशे की लत लगाई 5 दोस्तों ने, फिर कपड़े उतरवाए और वीडियो बना ली, फिर किया यह काम

राजधानी दिल्ली के शाहदरा के जगतपुरी में सातवीं कक्षा के 14 वर्षीय छात्र ने अपने ही घर में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पकड़े जाने पर नाबालिग ने परिजनों बताया कि साथ पढ़ने वाले पांच दोस्तों ने उसे हुक्के की लत लगाई और फिर इसका वीडियो बना लिया। वे ब्लैकमेल कर उससे अपने ही घर में चोरियां करवा रहे थे। परिजनों की शिकायत पर बुधवार को पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता 72 वर्षीय बुजुर्ग परिवार के साथ शाहदरा के जगतपुरी इलाके में रहते हैं। उनके तीन बेटे और दो बेटियां हैं। तीनों बेटों और एक बेटी की शादी हो चुकी है। उनका 14 साल का एक पोता है।

उन्होंने बताया कि 25 अगस्त को वह टहलते हुए छत पर गए तो वहां एक बैग में गहने के डिब्बे पड़े दिखे। शक होने पर उन्होंने नीचे आकर अलमारी में देखा तो 10 लाख रुपये के गहने के साथ ही दो लाख रुपये नकदी गायब थे।

पहले भी कर चुका है चोरी : पीड़ित के अनुसार, उनके पोते ने पहले भी अपने पापा, ताऊ, चाचा और उनकी जेब से रुपये निकाले थे। वे इसे नजरअंदाज कर देते थे। उससे पूछताछ की तो उसने चोरी की बात कबूल कर ली। परिजनों को बताया कि उसके साथ पढ़ने वाले उसके पांच दोस्तों ने ही नशे के लिए चोरी कराई।

बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी नाबालिग का आरोप है कि चोरी किए हुए गहने उसके एक दोस्त की मां ने लिए थे और इसके बदले कुछ पैसे दिए थे। परिजनों ने उसके दोस्त के घर वालों से बात की लेकिन वे गहने व पैसे लौटाने में आनाकानी करने लगे। एक महीने बाद मामले की शिकायत जगतपुरी थाने में की।
 
कपड़े उतरवाकर फोटो लिए नाबालिग ने परिजनों को बताया कि दोस्तों ने उसे नशे की लत लगा दी। फिर नशा करते समय कपड़े उतरवाकर फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया। इसके बाद फोटो व वीडियो उसके पिता को दिखाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने गले। उससे घर से पैसे लाने के लिए बोलते थे और चोरी कराते थे। ’ नाबालिग ने बताया स्कूल के पांच दोस्तों ने लगाई नशे की लत

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com