पहली बार मोदी को इस तरह किसी ने किया वेलेंटाइन डे विश...

पहली बार मोदी को इस तरह किसी ने किया वेलेंटाइन डे विश…

देश की राजनीति  में विपक्ष पर भी वेलेंटाइन डे का नशा चढ़ गया है और इसके चलते कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वेलेंटाइंस डे विश भेजी है. कांग्रेस का विश करने का तरीका बिलकुल अनोखा है. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करके मोदी को वेलेंटाइन डे विश करने के साथ प्यार से कहा कि मोदी जी जनता से किए वादे पूरे कीजिए. पहली बार मोदी को इस तरह किसी ने किया वेलेंटाइन डे विश...कांग्रेस ने बॉलीवुड के आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के रोमांटिक गाने- ‘पहना नशा, पहला खुमार’ की धुन का उपयोग किया है.

वीडियो की शुरुआत ऐसे होती है, ‘डियर मि. मोदी, इस वेलेंटाइन डे पर हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप प्यार फैलाएंगे और ‘स्वच्छ भारत’, ‘स्किल इंडिया’ और ‘मेक इन इंडिया’ जैसी जुमलेबाजी बंद करेंगे.’ इसके बाद आप हग (गले मिलना) कम करेंगे और काम ज्यादा करेंगे. वीडियो में कांग्रेस ने मोदी को कुछ पुराने वादे याद दिलाते हुए कहा गया की उम्मीद है कि आप कभी-कभार आम लोगों के मन की बात भी सुनेंगे और सबसे अहम हर रिश्ते की तरह वही वादे करेंगे, जिन्हें आप निभा सकें.

इसमें मोदी के वीडियो भी एडिट करके शामिल किए गए हैं. वीडियो में मोदी पर तंज कसा गया है कि आप नफरत से ब्रेक-अप करेंगे साथ ही मोदी से मांग की गई है कि आप सभी धर्म, उम्र और रंग के भारतीयों से बराबर प्यार करेंगे वादों के नाम पर मोदी को कहते दिखाया गया है कि हर आदमी को 15-20 लाख रुपये मिल जाएंगे, नोटबंदी से कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को ताकत मिलेगी .वीडियो के अंत में लिखा है- ‘अबकी बार, ढेर सारा प्यार’. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com