परिवार वालों ने मचाया हड़कंप – घर में मिली पति पत्नी की गोली लगी लाश ,देखते ही ….

हाल ही में अपराध का एक मामला जीवाजीगंजथानाके पिपली नाका क्षेत्र से सामने आया है जहाँ बीते बुधवार दोपहर एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतक का नाम देवकरण व्यास और पत्नी का नाम अंतिमबाला व्यास बताया गया है. खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने घटनास्थल से दो खाली कारतूस,एक अवैध .32 का कट्टा के साथ ही एक सुसाईड नोट हांसिल किया है और अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

 

 

मिली खबरों के अनुसार गढ़कालिका रोड़ कुचैरा भैरव की गली में रहने वाले नृसिंह मंदिर नई पैठ के पुजारीदेवकरण व्यास के घर से दोपहर में अचानक एक के बाद गोली चलने की आवाज आई. इस मामले में आवाज सुनकर घरवाले ऊपर की मंजिल पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदरदेखा तो कमरे के अंदर एक ही पलंग पर देवकरण और उसकी पत्नी अंतिम बाला कीखून से लथपथ लाशें पड़ी थी और यह देखते ही परिवार ने तुरन्त पुलिस को सूचना दे दी.

वहीं इस मामले में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी. इस मामले में दोनों ही मृतकों के सीधे हाथ की कनपटी पर गोली का निशान है और पति -पत्नी के बीच घटनास्थल पर कोई संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं. इस मामले में स्थल से दो कारतूस के खाली खोल के साथ कट्टा मिला है. वहीं अब इस मामले में जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com