परिवार के 3 लोगों की हत्या का मामला,पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार..

पुलिस ने कस्बा हरिके पत्तन के अधीन आते गांव तुंग में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। 7 नवंबर की रात को घर में सो रहे पति-पत्नी और भाभी को बांध कर हत्या कर दी गई और घर में काम करने वाले नौकर को मारकर हरिके दरिया में फैंक दिया था। घटना के 14 दिन बाद जिले की हाईटेक पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए एक आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर उसके फरार साथियों की तलाश शुरू कर दी है। इस दौरान पुलिस ने 5 लाख 55 हजार के नकली नोट, एक राइफल 315 बोर, एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक खिलौना पिस्तौल, एक देसी कट्टा, नकली नोट बनाने के कागज और 37 बंदूकें बरामद किए हैं। पुलिस ने इस संबंध में माननीय अदालत से रिमांड हासिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए एस.एस.पी. अश्विनी कपूर ने बताया कि 8 नवंबर को रात 11.30 बजे गांव तुंग निवासी इकबाल सिंह (55) पुत्र गुरचरण सिंह, उनकी पत्नी लखविंदर कौर (52) और इकबाल सिंह की विधवा भाभी सीता कौर (53) पत्नी हरदीप सिंह की कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या कर दी गई थी। इसी दौरान घर में 25 साल से अधिक समय से तैनात नौकर को ले जाते समय हरिके दरिया में फैंक दिया गया था, जो कुछ घंटों के बाद अपनी जान बचाकर घर लौट आया।

एसएसपी अश्विनी कपूर ने बताया कि इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए एसपी इन्वेस्टिगेशन विशालजीत सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई, जिसमें डीएसपी पट्टी जसपाल सिंह ढिल्लों, सी.आई.ए. स्टाफ तरनतारन के मुखी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह शामिल थे, द्वारा थाना हरिके पुलिस के तकनीकी विशेषज्ञों की मदद से मामले को हल किया। उन्होंने बताया कि इस घटना को 4 लोगों ने अंजाम दिया है। आरोपी मंदीप सिंह उर्फ ​​मनप्रीत सिंह उर्फ ​​बाबा कल्याण उर्फ ​​मनी पुत्र मंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर 7 साहपीनी हनुमानगढ़ मंघरिया राजस्थान ने अपने एक अन्य साथी के साथ घटना को अंजाम देने से 2 दिन पहले गांव तुंग में रात बिताई थी। इस बीच घर में 3 सदस्य होने के कारण इन दोनों ने हत्या को अंजाम नहीं दिया। 8 नवंबर की रात करीब 11 बजे मनदीप सिंह अपने 3 अन्य साथियों के साथ इकबाल सिंह के घर में घुस आया और सबको बांधकर गला दबाकर हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि मनप्रीत सिंह ने घर से 315 बोर की राइफल और 14000 नकदी लूटते हुए घर में मौजूद नौकर अशोक को अपने साथ ले गए, जिसे दरिया में फेंक दिया ताकि हत्या का सारा आरोप उस पर लगे। पुलिस द्वारा इस मामले की बारीकी से पैरवी करते हुए आरोपी मनदीप सिंह उर्फ ​​मनप्रीत सिंह को राजस्थान से एक विशेष टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान पुलिस ने 5 लाख 55 हजार के नकली नोट, 1 राइफल 315 बोर, 1 स्विफ्ट डिजायर कार, 1 खिलौना पिस्तौल, 1 देसी कट्टा, नकली नोट बनाने के कागज और 37 बंदूकें बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि मनदीप सिंह उर्फ ​​मनप्रीत के खिलाफ राजस्थान में 5 और फाजिल्का में एक मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान माननीय अदालत से आरोपियों से आगे की पूछताछ शुरू की जाएगी, जिसमें कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

क्या है पूरा मामला

जिले के हरिके पत्तन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव तुंग में एक पति, पत्नी और भाभी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक गांव कंग निवासी इकबाल सिंह, उनकी पत्नी और साले की हत्या कर दी गई। तीनों के शव अलग-अलग कमरों में पाए गए, उनके मुंह पर टेप लगा हुआ था और हाथ बंधे हुए थे। बताया जा रहा है कि यह घटना देर रात लूट के इरादे से हुई है। मृतक इकबाल सिंह का बेटा विदेश में रहता है और बेटियों की शादी हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com