परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सेना के एक जवान का अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 19 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. ये घटना राजस्थान के सीकर जिले की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सेना के जवान और उसके एक दोस्त फरार चल रहे हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सीकर जिले के अंतर्गत आने वाले नेछवा गांव में 25 अगस्त को तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता की बहन को भी धमकियां दी गईं. 

पुलिस का कहना है कि लड़की की बहन ने आरोप लगते हुए कहा है कि उसे भी फोन पर भी आरोपी धमकी दे रहे थे. आरोपियों ने पीड़िता की बहन से कहा कि उनके पास अश्लील तस्वीरें हैं, अगर किसी को बताया तो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे.  पुलिस के अनुसार, आरोपी मुकेश कुमार ने पीड़िता की बहन को फोन करके बुलाया था. पीड़िता की बहन जैसे ही उसके पास पहुंची, वहां पुलिस भी आ गई और मुकेश को धर दबोचा. वह पेशे से ड्राइवर है.

लक्ष्मणगढ़ के सीओ वीरेंद्र जाखड़ ने कहा कि पीड़िता और सेना के जवान महेश एक दूसरे को जानते थे. महेश ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया था और दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद कई दिनों तक पीड़िता को फोन पर धमकियां मिलती रही. अंत में उसने पुलिस से शिकायत करने का फैसला किया. जांच अधिकारी ने बताया कि सेना के जवान का फोन ट्रेस किया जा रहा है. सेना को भी आरोपों के बारे में जानकारी दे दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com