पत्नी को गर्भवती करने पर सार्जेंट ने एयर फोर्स अफसर के किए टुकड़े टुकड़े

पंजाब के बठिंडा में इंडियन एयर फोर्स के कॉरपोरल की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए गए. इस बेरहम मर्डर को वायुसेना के सार्जेंट ने अपनी पत्नी और उसके भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया.पत्नी को गर्भवती करने पर सार्जेंट ने एयर फोर्स अफसर के किए टुकड़े टुकड़े

उत्तर प्रदेश के गोंडा निवासी 27 वर्षीय विपिन शुक्ला का बठिंडा में सार्जेंट सुलेश कुमार के निवास से टुकड़ों में शव बरामद हुआ है.  इस वारदात को आठ फरवरी को अंजाम दिया गया था, लेकिन खुलासा 21 फरवरी को हुआ.

सार्जेंट की पत्नी को किया गर्भवती

बताया जा रहा है कि आरोपी सार्जेंट सुलेश की पत्नी अनुराधा और विपिन शुक्ला के बीच अवैध संबंध थे. दोनों के बीच संबंध से अनुराधा गर्भवती हो गई और उसने विपिन पर शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया.

कॉरपोरल विपिन भी पहलेे से शादीशुदा था, इसलिए उसने अनुराधा से शादी करने से इनकार कर दिया. गर्भवती होने के कारण महिला वापस यूपी चली गई और वहां से उसने अपने पति को पूरी बात बता दी.

बदला ऐसा की रूह कांप जाए

पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में जान कर सार्जेंट सुलेश कुमार ने विपिन से बदला लेने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाना शुरू कर दी.

आठ फरवरी को  सुलेश ने विपिन को पैकिंग में मदद कराने के बहाने अपने घर पर बुलाया. इस दौरान सुलेश की पत्नी अनुराधा  और उसका भाई शशि भूषण भी जा पहुंचे. तीनों ने मिलकर विपिन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

घटना के बाद सुलेश परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हो गया. जहां विपिन के शरीर के कई टुकड़े कर उन्हें 16 पन्नियों में भर दिया गया.

ऐसे हुआ खुलासा

कॉरपोरल विपिन शुक्ला की पत्नी ने अपने पति के लापता हो जाने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी. जांच करने के दौरान जब एयरबेस में स्निफर डॉग को लाया गया तो वो टीम को सार्जेंट के घर में ले गया.

मकान की तलाशी लेने पर अल्मारी और फ्रिज में पन्नियां भरी मिलीं, जिनमें विपिन शुक्ला के शरीर के टुकड़े भरे हुए थे.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सार्जेंट सुलेश और उसकी पत्नी अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अनुराधा का भाई शशि भूषण अभी फरार है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com