पत्नी की खराब तबियत पर भी पति करने लगा सम्भोग, चीखते-चिल्लाते हुए पत्नी ने कर दिया ऐसा काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

हाल ही में आए एक नए अपराध के मामले ने सबही जगह सनसनी फैला दी है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला नई दिल्ली का है जहाँ पिछले हफ्ते हुई मर्डर की एक वारदात को सुलझाते हुए कोलकाता पुलिस ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही कोलकाता के न्यू टाउन में रहने वाली अनिंदिता पॉल ने अपने पति की हत्या कर दी थी और अब उस मामले में कई नए पहलु सामने आए है. इस मामले में पुलिस के सामने अनिंदिता ने हत्या की वजह ऐसी बताई कि सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी. वहीं इस मामले में पुलिस के सामने बार बार महिला अपने बयान बदल रही है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला का कहना है कि ”उसका पति आए दिन उसका यौन शोषण करता रहता था, जिस वजह से उसने उसकी हत्या कर दी.” महिला ने बताया कि ”पिछले हफ्ते मेडिकल सलाह के खिलाफ जाकर उसके पति ने उसके साथ जबर्दस्ती संबंध बनाने की कोशिश की थी, जिससे गुस्से में आकर अनिंदिता ने पति रजत डे की हत्या कर दी.” वहीं इसी के साथ महिला ने बताया कि ”उसका पति शारीरिक और मानसिक रूप से उसका उत्पीड़न करता था और इस वजह से दोनों के बीच दूरियां पैदा हो गईं. वहीं कुछ दिनों पहले रविवार को इसी तरह की एक हरकत पर उसने उसकी हत्या कर दी.”

बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए समलैंगिक पति ने पत्नी का किया ऐसा हाल, जानकर आपकी रूह कांप

इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला ने कहा कि ”उसका पति उसके साथ जबरदस्ती करता था और जब वह चिल्लाती थी तो वह उसका मुँह दबा देता था.” फिलहाल इस मामले में जांच रुकी नहीं है और लगातार की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com