पति से लड़कर जीजा के घर पहुंची साली, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सन्न रह जाएंगे आप

वह उत्तराखंड के रामनगर का है. इस मामले में पिछले सप्ताह महिला की हत्या कर उसका शव नंदपुर गांव चिल्किया के पास सिंचाई नहर में फेंक दिया गया था और पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर उसके जीजा समेत दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने रविवार को कोतवाली में प्रेसवार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया और उन्होंने बताया कि 15 जून को नंदपुर चिल्किया के पास बड़ी नहर में अज्ञात महिला का शव मिला था और शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने कई माध्यमों से प्रयास किए थे.

इस मामले में काफी मशक्कत के बाद भजनपुरा दिल्ली निवासी अंकित शर्मा पुत्र शरद शर्मा ने मृतका की शिनाख्त अपनी पत्नी जन्नत साली अंसारी (19) के रूप में की और उसने ग्राम चोरपानी निवासी उसके जीजा सोनू सैनी पर पत्नी की हत्या का शक जताया था. इस बात को आधार मानकर पुलिस ने जांच की। सुबूत जुटाने के बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी जीजा सोनू सैनी समेत थाना अमरोहा के मोहल्ला रफतपुरा निवासी राहुल सैनी उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया और दोनों ने पूछताछ में हत्या का अपराध कबूला. इस मामले में उन्होंने बताया कि सांई कॉलोनी पीरूमदारा में किराये के मकान में ले जाकर बिजली के तार से गला घोंटकर उसकी हत्या की थी और हत्या के वक्त उसके मकान में काम करने वाली रेखा और उसका साला गुड्डू उर्फ राहुल सैनी भी मौजूद थे, जिन्हें उसने एक कमरे में बंद कर दिया था.

इस मामले में बताया गया कि हत्या के बाद उसने साले गुड्डू की सहायता से वैगनआर कार में शव ले जाकर नहर में डाल दिया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी और चेहरा झुलसा दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके. इस मामले में पुलिस ने सोनू सैनी और गुड्डू को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया है और अभियुक्तों से साली के कान की दो रिंग, दो अंगूठियां, हत्या में प्रयुक्त बिजली का तार, घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार बरामद की है. साली का अपने पति से विवाद हुआ था और यह मामला दिल्ली कोर्ट में विचाराधीन है। इस कारण से वह नौ जून से अपने जीजा सोनू सैनी के साथ रहने लगी थी और देह व्यापार का धंधा करने वाले सोनू ने नशे की दवा खिलाकर साली को भी इस धंधे में धकेल दिया। इसके बाद सोनू उसपर पर शादी के लिए दबाव भी बना रही थी इसी के कारण सोनू ने अपने साले के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com