पति ने इतना मारा था कि इस एक्ट्रेस की नाक की हो गयी थी ऐसी हालत, आज देख लो तो पहचान नही पाओगें…

बॉलीवुड की दीपशिखा नागपाल आज अपना 41 वां जन्‍मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि उनका जन्म 27 जनवरी 1977 को हुआ था. आप सभी ने दीपशिखा को आखिरी बार फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड में काजल के किरदार में देखा होगा. उन्‍होंने लंबे समय तक डेली सोप में काम किया और फिर वह फिल्मों में आ गईं. आप सभी को बता दें कि दीपशिखा उस समय चर्चा में आई थीं, जिस समय उन्‍होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे.

जी हाँ, उन्‍होंने अपने पूर्व पति केशव अरोड़ा के खि‍लाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था और उन्होंने बताया था कि, ‘केशव दो दिन पहले मेरे घर आया और उसने मेरे से पैसों की मांग की जब मैंने उसे पैसे देने से इंकार किया तो उसने मेरे साथ इतनी बुरी तरह मारपीट की कि मेरे नाक से खून बहने लगा और मेरे शरीर पर कई गहरी चोटें आईं. मैं इस घटना के बाद सदमे में थी. उसे लगा कि वह एक आदमी है और वह कुछ भी करेगा और बच जाएगा. लेकिन मैं अब रोउंगी नहीं बल्कि उसे इस हरकत का सबक सिखाकर रहूंगी. उसने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा कि मैं ठीक से बोल भी नहीं पा रहीं हूं.’ टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा का 2016 में ही केशव से तलाक हो गया था और उसके पहले उन्होंने 1997 में जीत उपेंद्र से शादी कर ली थी लेकिन उनका रिश्‍ता 10 साल ही चल सका और उसके बाद साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया.

आप सभी को बता दें कि केशव अरोड़ा से दीपशिखा ने 2012 में शादी की थी और उनके साथ केशव नच बलिए 5 में नजर आए थे. वहीं दीपशिखा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आज भी वह अपने नेगेटिव किरदार के लिए जानी जाती हैं. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

‘उरी’ के ये दमदार डायलॉग्स पढ़कर आपके अंदर भी जाग जायेगा जोश….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com