पति के सामने जोड़ती रही हाथ लेकिन वो नहीं माना और...

पति के सामने जोड़ती रही हाथ लेकिन वो नहीं माना और…

New Delhi : सारन गांव में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी के सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर घसीटता हुआ बरामदे में लाया और आग लगाकर जला दिया।पति के सामने जोड़ती रही हाथ लेकिन वो नहीं माना और...ये वीडियो बेहद अश्लील है ( अकेले में ही देखें ) पर ये आज के स्कूलों में एजुकेशन और अंग्रेजियत के नाम पर हो रहे घटिया काम और शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलता है…

दरअसल जब भूपिंद्र शराब के नशे में परिवार के सदस्यों को मारने के लिए उनके पीछे भाग रहा था तब भी पत्नी उसे हाथ जोड़कर समझा रही थी। बेटा-बेटी और सास-ससुर घर से बाहर चले गए, लेकिन त्रिलोचन कौर घर पर थी।

आरोपी का पिता श्रवण बच्चों के साथ गांव में अपने रिश्तेदारों को बुलाने चला गया। वापस आया तो देखा भूपिंद्र ने त्रिलोचन की हत्या कर उसके शव को जला दिया था।चलती बस में भाजपा नेता ने लड़की के साथ किया सेक्स वीडियो…आया सामने

शादी के बाद से भूपिंद्र शराब ज्यादा पीने लग गया था। वह नशे की हालत में अक्सर परिवार के सदस्यों से मारपीट करता था। शराब के चक्कर में अपने हिस्से आई दो एकड़ जमीन भी बेच दी।

उनका कहना है कि जब तक शरीर में ताकत रही, काम किया। उसका विरोध भी किया। मगर अब वह भी उससे डर कर रहता था। बिना किसी बात के मारपीट शुरू कर देता था। कई बार तो खेतों व दूसरों के घरों में रात काटनी पड़ती थी।उनका कहना है कि तीन दिन पहले भी भूपिंद्र ने उसके साथ मारपीट की थी। रात को वह (श्रवण सिंह) अपनी पत्नी बचन कौर व पोता-पोती के साथ वह एक कमरे में सोया था। वहीं दूसरे कमरे में भूपिंद्र और त्रिलोचन कौर थी। रात करीब तीन बजे भूपिंद्र कमरे में आ गया और मारपीट करने लगा था।मृतक त्रिलोचन कौर अपने पति भूपिंद्र सिंह से बेहद प्यार करती थी। करीब तीन महीने पहले आरोपी भूपिंद्र ने अपने पिता श्रवण सिंह के सिर में खाट के पावे से मार दिया था। पिता की कंप्लेन पर पुलिस ने केस दर्ज कर भूपिंद्र जेल भेज दिया था।

त्रिलोचन कौर हर दिन अपने ससुर के आगे हाथ जोड़ती थी कि पति की जमानत करा दें। बहू की विनती मानकर ससुर ने डेढ़ माह से जेल में बंद बेटे की जमानत कराई थी। पुलिस ने मौके से मृतक के जले हुए शव को समेट पल्ली में डाल पोस्टमार्टम के लिए ले गई। घर के बरामदे में अभी भी जला सामान और त्रिलोचन कौर की कुछ अस्थियां पड़ी हैं। जिन्हें देख त्रिलोचन का बेटा और बेटी भयभीत थे और रो रहे थे।बेटे का कहना है कि वह पढ़ लिखकर काबिल बनेगा और जो दाग उसके पिता ने उनके दादा के दामन पर लगाया है उसे साफ करेगा।  भूपिंद्र का बेटा जसबीर उर्फ गोलू नौवीं में और बेटी कंवलजीत कौर पांचवीं में गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती है। दोनों पढ़ने में होशियार हैं। सरकार की तरफ से कंवलजीत को ड्रेस के पैसे दिए गए थे।आरोपी के पिता श्रवण सिंह का कहना है कि उन पैसों को लेकर भूपिंद्र ने शराब पी ली। बाद में उसने अपने पैसे से बच्ची को ड्रेस दिलाई। आरोपी की मां बचनकौर का कहना है कि उसे नहीं पता था कि उसका बेटा इतना बेदर्दी होगा। उसे न तो अपनी बच्चों की परवाह थी और न ही मां-बाप की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com