पटना में सड़क हादसे में किशोर की मौत, तीन की हालत गंभीर

सिगरियावा गांव के एक ही परिवार के चार लड़के करौटा मंदिर में शादी के बाद अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में फतुहा के सालिमपुर सैदपुर बख्तियारपुर पटना हाईवे पर हादसा हुआ।

पटना के फतुहा में शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। वहीं तीन किशोर की हालत गंभीर है। चारों बाइक से शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने चारों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए पटना अस्पताल में भेज दिया गया है। घटना के बाद घटनास्थल पर घंटो अपरा तफरी का माहौल बना रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सैदपुर-बख्तियारपुर-पटना हाईवे पर हादसा
बताया जा रहा है कि सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर के पास शुक्रवार की देर रात एक भीषण हादसा हुई। बताया जा रहा है कि सिगरियावा गांव के एक ही परिवार के चार लड़के करौटा मंदिर में शादी के बाद अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में फतुहा के सालिमपुर सैदपुर बख्तियारपुर पटना हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने बाइक सवार लड़कों को कुचल डाला। घटना के बाद ट्रैक्टर वहां से फरार हो गया।

तीनों घायल अस्पताल में भर्ती
बताया जा रहा है कि शादी समारोह संपन्न करने के बाद इसी परिवार के लोग उधर से गुजर रहे थे। तभी उनकी नजर सड़क पर दुर्घटना में घायल सभी लोगों पर पडी। आननफानन में परिवार के लोगों ने सभी घायल चार किशरों को फतुहा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान विशाल कुमार (17) वर्ष की मौत हो गई, जबकि सभी घायलों को इलाज के लिए डॉक्टर ने पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि घायल किशोरों में सिद्धार्थ कुमार (17), सूरज कुमार (15) एवं बिट्टू कुमार (16) शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही देर रात पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com