पटना में छात्र की दिनदहाड़े हत्या

पटना के नौबतपुर स्थित इब्राहिमपुर में एक छात्र की हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह वह अपने खेत पर पटवन देखने जा रहा था, तभी अपरधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटन के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है
पुलिस का कहना है कि हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। मृतक की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव के निवासी अनिल सिंह का बेटा राहुल कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई। वह बीए की परीक्षा पास करने के बाद एसएससी की तैयारी कर रहा था। मामले में फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि राहुल कुमार अपने खेत पर बोरिंग का काम देखने जा रहा था। इसी क्रम में अपराधियों ने उसे गोलियों से भून डाला। राहुल कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के एम्स भेजा गया है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल है।

राहुल को अपराधियों ने सिर में गोली मारी
बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर वह इब्राहिमपुर स्थित गांव के बोरिंग पर जा रहा था। बताया जा रहा है की बोरिंग के नजदीक पहुंचते ही पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलियां बरसा दी।  इसी क्रम में राहुल कुमार को अपराधियों ने सिर में गोली मारी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी खेत के रास्ते वहां से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही आसपास खेत में काम कर रहे लोग भाग कर राहुल के पास पहुंचे लेकिन तब तक राहुल की मौत हो गई थी। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com