पटना में अपराधियों ने चाचा-भतीजे को गोली मारी; एक की मौत

मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि देव कुमार को अपराधियों ने पीछे से गोली मारी है, जो सीने के आर-पार हो गई। उन्होंने बताया कि दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी दोनों चाचा भतीजा का पीछा करते हुए ब्रह्मचारी गांव के नजदीक पहुंचे और दोनों को गोली मार दी।

पटना के मनेर में मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने शनिवार की देर रात चाचा-भतीजे को गोलियों से भून डाला। इलाज के लिए दोनों को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया। जबकि भतीजा बुरी तरह से घायल अभी भी अस्पताल में इलाजरत है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल कायम हो गया। घटना की पुष्टि करते हुए मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि मामला आपसी पुराना विवाद को बताया जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

बाइक से घर लौट रहे थे दोनों
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनेर थाना के ब्रह्मचारी गांव के नजदीक देव कुमार 45 वर्ष अपने भतीजा बिट्टू के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों घर के नजदीक पहुंचे। इस बीच पीछा कर रहे अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोलीबारी की सूचना मिलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी। सूचना मिलने के बाद मनेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान चाचा देव कुमार की मौत हो गई। जबकि बिट्टू का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है।

देव कुमार के सीने में मारी गोली
मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि देव कुमार को अपराधियों ने पीछे से गोली मारी है, जो सीने के आर-पार हो गई। उन्होंने बताया कि दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी दोनों चाचा भतीजा का पीछा करते हुए ब्रह्मचारी गांव के नजदीक पहुंचे और दोनों को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि बिट्टू कुमार के बाह में गोली लगी है और वह घायल है। घटना का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इस मामले में फिलहाल परिजनों से विशेष बातचीत नहीं हो पा रही है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है की पुरानी आपसी विवाद को लेकर अपराधियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरा और कई तकनीकी अनुसंधान से अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com