पंड्या की हो गयी शादी, इस खूबसूरत मल्लिका से करी शादी…

जो आज हम बताने जा रहे हैं वह खुशी के माहौल को दर्शाता है और जो भी खिलाड़ी का ही विवाह हो ना हो तो ना सिर्फ उसके परिवारवाले बल्कि उनके साथी सहयोगी के साथ साथ कई बड़े-बड़े फैंस भी इस खुशी में भागीदारी दिखाते हैं। जब बात हस्तियों की होती है या दिग्गज खिलाड़ियों की इन सब मामलों का खुलासा मीडिया के माध्यम से जानकारी आमजनों तक पहुंच जाती है।

शादी विवाह एक ऐसा कार्यक्रम है जो एक लड़के और लड़की के जोड़े को सात जन्मों तक बांध देती है। इसके बाद दो शरीर एक जान वाली कहावत लागू होती है। शादी के बाद किसी भी इंसान की जिम्मेवारी बढ़ जाती है और उसके परिवार का पालन पोषण करना जरूरी हो जाता है। भारत के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी तय हो चुकी है। क्रुणाल पांड्या IPL में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते है। पांडे जी बहुत जल्द ही शादी होने वाली है जिसकी इंतजार में पूरे घर परिवार वाले मगन से इस शादी की तैयारियों में लग चुके हैं। आज हम आपको बताएंगे पांड्या की शादी से पहले के कुछ खुशनुमा लम्हे।

ये भी पढ़े:दिव्यंका त्रिपाठी की आर्थिक हालत हुई ख़राब, आ गयी हैं अब ऐसी नौबत, पूरी खबर पढ़ के आप सन्न रह जायेंगे…

पांड्या ब्रदर्स की कहानी।

भारतीय टीम मैं आज के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की शुरुआत IPL से ही हुई थी जिसमें धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर बीसीसीआई के चयन कमेटी का दिल जीत और कम आयु में ही भारतीय टीम में शामिल हो गए|हार्दिक पांड्या की परफॉरमेंस दिन-प्रतिदिन धारदार होती चली गई जिससे आज क्रिकेट जगत से प्रेम करने वाले लोग हार्दिक पांड्या का नाम जपते रहते हैं। जबकि क्रुणाल पांड्या ने भी अपनी शुरुआत IPL से ही की थी मगर उनकी किस्मत और परफॉर्मेंस ने उन्हें भारतीय टीम में खेलने का अवसर नहीं दिया। देखना यही होगा कि शादी के बाद के अगले IPL से क्या कुछ क्रुणाल कर पाते हैं जिससे उनका टीम में चयन हो सके।

क्रुणाल की शादी हुई तय।

पांड्या भाई में बड़े भाई क्रुणाल मुंबई इंडियंस की तरफ से अपना पूरा सहयोग टीम को जीत दिलाने में देते हैं। क्रुणाल के फैंस को उनकी शादी की खबर से खुशियां दौड़ गई हैं अब लोगों को उनके छोटे भाई हार्दिक की शादी की खुशखबरी सुनने की लालसा है। क्रुणाल पांड्या की होने वाली पत्नी का नाम पंखुड़ी शर्मा है।

शादी की तारीख फिक्स।

इन दिनों पांड्या के घरवालों की खुशियां शब्दों में जाहिर करना कम पड़ जाएगा। दोनों भाई पांड्या ब्रदर्स शादी के कार्यक्रम के सामान जुटाने में काफी व्यस्त दिख रहे हैं। कुणाल और पंखुड़ी की शादी के लिए 27 दिसंबर का तारीख तय किया गया है। शादी का इंतजाम जेडब्ल्यू होटल में रखा गया है जिसके लिए 1000 लोगों को न्योता दिया जा चुका है। इसमें भारतीय टीम के कई बड़े नामी गिरामी क्रिकेटर और हस्तियां शामिल रहेंगे।

क्रुणाल और पंखुड़ी का अफेयर।

पंखुड़ी शर्मा फिल्मी दुनिया से जुड़ी हुई है वह फिल्म की मार्केटिंग करती हैं। क्रुणाल और पंखुड़ी की शादी की खबर से पहले से ही क्रुणाल की तस्वीरें पंखुड़ी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। कई तस्वीरों में तो पांड्या ब्रदर्स के साथ पंखुड़ी दिख चुकी है। पिछले IPL से ही पांड्या और पंखुड़ी का अफेयर चल रहा है जो जल्द ही रिश्ते में तब्दील हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com