पंखे से लटकती मिली एएनएम की लाश, पढ़ें सुसाइड नोट में लिखी वजह

anm-suicide_1481294029एक अफसर का वेतन 50 हजार होता है यदि उसे दस हजार निकाल दें तो कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन किसी छोटे कर्मचारी का वेतन दस हजार ही है और वह भी नहीं मिले तो उसे ऐसी जिंदगी जीने में बहुत मुश्किल होती है। 
 
मैं ऐसी जिंदगी से तंग आ चुकी हूं। सॉरी मां हमें माफ कर देना मैं हार गई हूं।’ ये लाइन लिखी हैं एक एएनएम ने अपने सुसाइड नोट में जिसकी लाश शुक्रवार को उसके कमरे में पंखे से लटकती मिली।

राजपति नगर की रहने वाली अर्चना (30) पत्नी सुशील कुमार किराए के मकान में रहती थीं। वह गेंगासो उपकेंद्र पर संविदा पर एएनएम पद पर तैनात थीं। पड़ोस के लोगों ने बताया कि गुरुवार से घर के दरवाजे नहीं खुले थे। 

फोन मिलाया जा रहा था लेकिन रिसीव नहीं हो रहा था। शुक्रवार को मोहल्ले के लोग दीवार फांदकर भीतर घुसे तो लाश पंखे से लटकती मिली। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की तो सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट में कम और समय से वेतन न मिलने से तंग आकर सुसाइड का जिक्र किया गया था। पुलिस को सुसाइड नोट के साथ इंजेक्शन भी मिला है। वहीं मौके पर पहुंची साथी एएनएम ने बताया कि अर्चना के गले में गहरे निशान होने के साथ हाथ में इंजेक्शन लगने का निशान भी था।

अर्चना की साथियों को शक है कि हत्या करके उसकी लाश फंदे पर लटकाई गई। जानकारी के मुताबिक अर्चना की शादी 2009 में हुई थी। उसका पत‌ि फार्मासिस्ट है और उसकी डेढ़ साल की बच्ची भी है। मृतका के पिता राजाराम ने भी तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है।
सम्बंधित खबरें  
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com