पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’ की रिलीज डेट OUT

पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेता हैं और उन्होंने हर फिल्मों में अपनी काबिलियत दिखाई है। जल्द ही अभिनेता राजनेता के किरदार से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे। उनकी आगामी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की रिलीज डेट सामने आ गई है।

पंकज त्रिपाठी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) में तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपाई (Atal Bihari Vajpayee) का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की कवि से राजनेता बनने तक की जर्नी को दिखाया गया है। जब से इस फिल्म का एलान किया गया था, तब से लोगों को इसका इंतजार था। अब मूवी की रिलीज डेट आ गई है।

मैं अटल हूं की रिलीज डेट का हुआ एलान 

28 नवंबर 2023 को पंकज त्रिपाठी ने अपने चाहने वालों को तोहफा देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की रिलीज डेट जारी कर दी। पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कई पोस्टर्स शेयर किए हैं, जिसमें वह अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में खूब जच रहे हैं। पोस्टर्स पर लिखा हुआ है, ‘एक कवि जिसने इतिहास को दोबारा लिखा।’

‘मैं अटल हूं’ अगले साल 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका एलान करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा, “सोने का दिल… इस्पात का आदमी… एक बहुमुखी कवि… नए भारत के पीछे दूरदर्शी। श्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी का गवाह बनें।”

मैं अटल हूं को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस

पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘मैं अटल हूं’ की रिलीज डेट एलान होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने कहा, “पहला दिन और पहला शो… मेरा तो फिक्स है।” एक ने कहा, “सिनेमाघरों में देखने के लिए मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” एक फैन ने कहा, “मास्टरपीस आ रहा है।”

बता दें कि जनवरी में पंकज त्रिपाठी के अलावा कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। कटरीना कैफ की ‘मैरी क्रिसमस’ और प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com