न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में असिस्टेंट पदों पर आवेदन हुए शुरू

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) में असिस्टेंट के 300 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गयी है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 1 फरवरी 2024 से शुरू कर दी गयी है। ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 15 फरवरी 2024 तय की गयी है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे तय तिथियों में फॉर्म भर सकते हैं।

सरकारी नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के पास असिस्टेंट (सहायक) के पदों पर चयनित होने के सुनहरा मौका है। न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से असिस्टेंट (NIACL Assistant Recruitment 2024) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 1 फरवरी 2024 से शुरू कर दी गयी है।

ऐसे अभ्यर्थी जो इस भर्ती के लिए पात्रता पूरी करते हैं और इस भर्ती में शामिल होने के इच्छुक हैं वे आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से NIACL की ऑफिशियल वेबसाइट www.newindia.co.in पर जाकर भर सकते हैं। आवेदन से जुड़ी पूरी प्रॉसेस की जानकारी अभ्यर्थी यहां से चेक कर सकते हैं।

आवेदन करने की स्टेप्स

  • एनआईएसीएल असिस्टेंट भर्ती 2024 आवेदन पत्र भरने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.newindia.co.in पर विजिट करें।
  • वेबसाइट के होम पेज पर सबसे नीचे जाकर Recruitment के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अगले पेज पर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करके नीचे दिए गए क्लिक हियर टू अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद नए पेज पर पहले Click here for New Registration लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण करें।
  • अब अन्य जानकारी भरने के बाद हस्ताक्षर एवं फोटोग्राफ अपलोड करें।
  • अंत में निर्धारित किया गया शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में भाग लेने के लिए जनरल, ओबीसी एवं ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 850 रुपये जमा करना होगा। एससी, एसटी एवं पीएच वर्ग के अभ्यर्थियों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा।

कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से स्नातक की डिग्री प्राप्त की हो। अभ्यर्थी ने एसएससी/ एचएससी/ इंटरमीडिएट/ स्नातक स्तर पर एक विषय के रूप में अंग्रेजी विषय का अध्ययन किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की आयु 1 जनवरी 2024 के अनुसार न्यूनतम 21 वर्ष से कम और अधिकतम 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com