नौकरानी को पिलाई शराब ,फिर बारी-बारी से उसकी इज्जत को किया तार-तार

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नोएडा का है जहाँ मानवता को शर्मसार कर दिया गया है. इस मामले में दो दरिंदो ने उनके घर में काम करने वाली नौकरानी को जबरन शराब पिला दी और फिर उसकी समेत लूट ली. इस मामले में महिला ने होश में आने के बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए लिखवाया है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है. बताया गया है कि पीड़िता ने इस पूरे मामले की जानकारी दी पुलिस की दी और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

खबरों के अनुसार इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने बताया कि महिला उनके यहाँ काम करने आती थी और दोनों ने उसे पहले जबरन शराब पिलाई. उसके बाद वह नशे में डूब गयी उसके नशे में डूबता ही दोनों उसके साथ संबंध बनाने लगे दोनों ने पहले महिला को नग्न किया और उसके बाद बारी-बारी से उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया.

इस मामले में पकड़े गए आरोपियों का नाम रामकरण और रघुवीर है. दोनों ही आरोपी मूलरुप से राजस्थान के रहने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने पुलिस ने धारा 376-D के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों ही आरोपियों को सेक्टर-66 से गिरफ्तार कर जेल में भेजा जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com