नोएडा : एअर इंडिया क्रू सदस्य की नोएडा में सरेआम हत्या

शुक्रवार दोपहर नोएडा के सेक्टर-104 के मार्केट में करीब 2:15 बजे बाइक सवार पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पांच गोलियां लगने से सूरजमान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जिम से लौट रहे एअर इंडिया के क्रू सदस्य सूरजमान (32) की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियां मार हत्या कर दी। शुक्रवार दोपहर नोएडा के सेक्टर-104 के मार्केट में करीब 2:15 बजे बाइक सवार पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पांच गोलियां लगने से सूरजमान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने मौके पर नौ गोलियां चलाईं।

मूलरूप से दिल्ली के वजीरपुर निवासी सूरजमान सेक्टर-104 के लोटस पनास सोसाइटी में सपरिवार रह रहे थे। सूरजमान जिम से वर्कआउट कर घर लौटने के लिए जैसे ही कार में बैठे, पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। तीन बदमाश गोलियां बरसाते रहे, जबकि एक बाइक स्टार्ट कर कुछ दूरी पर खड़ा रहा।

दूसरी बाइक पर सवार एक बदमाश बाजार में रेकी करता देखा गया। हालांकि, पुलिस ने तीन बदमाशों के एक ही बाइक पर आने का दावा किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सूचना मिलने के करीब 30 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं, जिससे सूरजमान को कार से निकलने का मौका नहीं मिल सका। उनके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com