नेशनल मिनरल्स डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड में प्रक्षिक्षुओं के 120 पदों पर हो रही भर्ती

नेशनल मिनरल्स डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NMDC) की ओर से प्रक्षिक्षुओं के 120 पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। जो भी उम्मीदवार सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं वे निर्धारित पते पर 22 से 26 फरवरी 2024 तक सुबह 10 बजे इंटरव्यू प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बिना परीक्षा के नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। नेशनल मिनरल्स डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NMDC) की ओर से अप्रेंटिसशिप के 120 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती का एलान किया है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से ही किया जायेगा।

इस डेट्स में आयोजित होगा वॉक इन इंटरव्यू

इस भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू 22, 23, 24, 25 और 26 फरवरी 2024 को किया जायेगा। इंटरव्यू ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट बीआइओएम बचेली कॉम्प्लेक्स, बचेली, पिन- 494553 जिला दंतेवाड़ा छत्तीसगढ़ में सुबह 10 बजे से किया जाएगा। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि उन्हें इंटरव्यू में शामिल होने के लिए किसी भी प्रकार का टीए/ डीए नहीं दिया जाएगा।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 120 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। पदानुसार भर्ती विवरण निम्नलिखित है-

  • मैकेनिक डीजल: 25 पद
  • फिटर: 20 पद
  • इलेक्ट्रीशियन: 30 पद
  • वेल्डर (गैस एवं इलेक्ट्रिकल): 20 पद
  • मैकेनिक (मोटर वेहिकल): 20 पद
  • मशीनिष्ट: 5 पद

इंटरव्यू के लिए आवश्यक दस्तावेज

साक्षात्कार के पूर्व उम्मीदवारों को www.apprenticeshipindia.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य होगा। इंटरव्यू में शामिल होते समय अभ्यर्थी बायोडाटा (फोटोग्राफ सहित) एवं आवश्यक दस्तावेज तथा जन्म प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक खाता विवरण (आधार लिंक), पता, योग्यता प्रमाण पत्र आदि साथ लेकर जाएं।

जो उम्मीदवार वॉक इन इंटरव्यू में सफल होंगे उनका मेडिकल परीक्षण करवाया जायेगा। इसके बाद उम्मीदवारों को ज्वाइनिंग लेटर प्रदान किया किया जाएगा। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com