निर्माताओं ने जारी किया ‘मां काली’ का पोस्टर

निर्माताओं ने मां काली का बहुप्रतीक्षित पोस्टर जारी कर दिया है। इस फिल्म में पूर्व आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं, इसमें राइमा सेन भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म का निर्देशन विजय येलकांति ने किया है।

कार्तिकेय 2 के निर्माता, पीपल मीडिया फैक्ट्री और विजय येलकांति के साथ मिलकर 1946 में कलकत्ता में हुई हत्याओं की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में फिल्म मां काली का पोस्टर जारी किया गया है, जिसे देखकर लोगों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म मां काली में राइमा सेन और पूर्व आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का पोस्टर जारी
इस पोस्टर के साथ निर्माताओं ने टीजर लॉन्च की तारीख का भी एलान कर दिया है। फिल्म की कहानी 16 अगस्त, 1946 की महत्वपूर्ण घटनाओं पर प्रकाश डालेगी, जिसे द वीक ऑफ लॉन्ग नाइव्स के नाम से जाना जाता है। फिल्म मां काली बंगाल में विभाजन से पहले की उन उथल-पुथल से भरी घटनाओं के बारे में बताने की कोशिश करेगी, जिसके बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं है।

निर्देशक ने कही यह बात
निर्देशक विजय येलकांति ने फिल्म को लेकर कहा, “मां काली सत्ता और महत्वाकांक्षा से प्रेरित निर्मम नरसंहार में खोई सभी जिंदगियों को श्रद्धांजलि है। यह हमारे आधुनिक भारतीय इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण अध्यायों में से एक है। इस फिल्म के माध्यम से हमारा उद्देश्य उन सभी लोगों के प्रति समर्थन, सहानुभूति और एकजुटता की आवाज उठाना है, जिन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण त्रासदी का दर्द झेला।”

तीन भाषा में रिलीज होगी फिल्म
हिंदी में शूट की गई मां काली बंगाली और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म का लेखन और निर्देशन विजय येलकांति ने किया है। काली का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद ने किया है। मेकर्स इसे इसी साल रिलीज करने की योजना पर काम कर रहे हैं। फिल्म का टीजर 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com