निक-प्रियंका से पहले हो सकती है इस बॉलीवुड जोड़ी की शादी

बॉलीवुड के गलियारों में खौलते गॉसिप के तेल में अगर आपका भी मन पकौड़ियां छानने का करे तो इच्छा पूरी कर लीजिए क्योंकि यहां मामला दो ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों की शादी का है 

अभी हाल ही में ख़बर आई है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दो दिसंबर को शादी कर लेंगे l ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होना तय हुआ बताया जाता है l तीन दिन की रस्में होंगी l हॉलीवुड और बॉलीवुड से ख़ास लोग शादी में जाएंगे l करीब 200 मेहमान होंगे l दोनों का रोका 18 अगस्त को हो चुका था और तब से यही कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन होने वाली दुल्हन या दुल्हा या दोनों के परिवार की तरफ़ से ऐसा कोई ऐलान नहीं किया गया है l

अब मज़े की बात है कि प्रियंका और निक की शादी की बात जैसे ही सुर्ख़ियों में आती है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के नाम की पर्ची भी बंट जाती है l ताज़ा ख़बर है कि दोनों 13 नवंबर को शादी करने वाले हैं l इससे पहले भी जो मीडिया रिपोर्ट्स आई थीं उसमें ‘दीपवीर’ की शादी 12 नवंबर को होना बताया गया था। सूत्रों के मुताबिक दोनों उत्तरी इटली के लेक कामो में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे। ये जगह हॉलीवुड वालों के लिए काफ़ी फेमस है, जहां मडोना और एलिटन जॉन जैसे सितारे रहते हैं।

सूत्रों के मुताबिक ई-मेल के जरिये निमंत्रण भेजने के साथ मेहमानों को ये भी बताया जा रहा है कि प्राइवेसी के मद्देनज़र उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। अनुष्का शर्मा के विराट कोहली से और सोनम कपूर के आनंद आहूजा से शादी कर लेने के बाद से ही ये कहा जा रहा था कि वो अब दीपिका और रणवीर का नंबर हैं। अपने दोस्ती से आगे के रिश्ते को दोनों पहले ही क़ुबूल कर चुके हैं लेकिन हमेशा अपना पर्सनल मैटर बता कर बात करने से बचते रहे हैं। हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में दीपिका पादुकोण ने शादी के सवाल पर बात करने से साफ़ इन्कार कर दिया था। दीपिका पादुकोण ने पद्मावत की रिलीज़ के बाद से अब तक कोई फिल्मी काम नहीं किया है।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म साइन की थी, जिसमें उनके हीरो इरफ़ान थे लेकिन अपनी बीमारी के इलाज के कारण इरफ़ान लंदन चले गए तो फिल्म बंद हो गई। वो अगले साल मेघना गुलज़ार के साथ एसिड सर्वाइवर की लाइफ़ पर बनने वाली फिल्म में काम करेंगी। उधर रणवीर सिंह लगातार शूटिंग कर रहे हैं। आलिया भट्ट के साथ गली बॉय पूरी करने के बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की सिंबा की शूटिंग भी ख़त्म कर दी है जो इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com