निकली हैं जमकर भर्तियां, देर न करें

इन दिनों अगर आप बेरोजगार हैं और लम्‍बे समय से रोजगार की तलाश कर रहे हैं. तो जनाब अब आपका इंतजार खत्‍म हो गया है. जी हां, भारत में कई कम्‍पनियों और भारतीय नौसेना में बम्‍पर भर्तियां निकली हैं.
निकली हैं जमकर भर्तियां, देर न करें
अगर आप अपने देश के लिए कुछ करने का जज्‍बा रखते हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है. जी हां भारतीय नौसेना में मल्‍टी टास्‍किंग स्‍टाफ के पद पर भर्ती निकली है. भारतीय नौसेना ने 205 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए आप भारतीय नौसेना की ऑफिशियल वेबसाइट www.indiannavy.nic.in पर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं. ध्‍यान रहे आवेदन करने की लास्‍ट डेट 15 मई है.

वहीं इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने भी जूनियर इंजीनियर के पद के लिए आवेदन मांगे हैं. यहां कुछ पदों की संख्‍या 74 है. वहीं आखिरी डेट 19 मई तय की गई है. आप इंडियल ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट पर  जाकर इसके लिए अप्‍लाई कर सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले आवेदक के पास देश के किसी भी बोर्ड, विश्वविद्यालय या संस्थान से B.Sc./ डिप्लोमा/ ग्रेजुएशन डिग्री होनी चाहिए.

इसके अलावा डीसीपीडब्‍ल्‍यू, नई दिल्‍ली में टेक्निकल अस्सिटेंट और वायरलेस सुपरवाइजर समेत कई पदों पर भर्तियां निकली हैं. कुछ 69 पद हैं और इनपर अप्‍लाई करने की आखिरी डेट 28 मई है. आप www.dcpw.nic.in पर जाकर इसके लिए अप्‍लाई कर सकते हैं. ध्‍यान रहे हर पद के लिए अलग -अलग योग्‍यता तय की गई है. आप अपनी योग्‍यता के अनुसार इन पदों पर अप्‍लाई कर सकते हैं. आप जिस भी पद के लिए अप्‍लाई कर रहे हैं  उस पद की योग्‍यता, फीस और पोस्टिंग से जुड़ी सभी जानकारियां नोटिफिकेशन में ध्‍यान से पढ़ लें|

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com