नाबालिग छात्रा ने शिक्षक पर लगाया व्हाट्सऐप पर अश्लील विडियो भजने का आरोप

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह हिमाचल के ऊना जिले का है. इस मामले में एक नाबालिग छात्रा ने सरकारी कॉलेज के शिक्षक पर व्हाट्सऐप पर अश्लील चैटिंग करने का आरोप लगा दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामले की जांच भी शुरू कर दी है. वहीं छात्रा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि, ”उक्त शिक्षक ने व्हाट्सऐप पर उसके साथ आपत्तिजनक और अश्लील चैटिंग की.”

वहीं इस मामले में डीएसपी अंब मनोज जंवाल का खाना है कि, ”पुलिस ने नाबालिग छात्रा की शिकायत महिला पुलिस थाना ऊना में भेज दी है.” आप सभी को बता दें कि, ”जिले में एक महीने के अंदर ही इस तरह की यह तीसरी घटना है और इससे पहले अंब क्षेत्र के ही एक स्कूल के सरकारी शिक्षक पर ट्यूशन के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप लगाए गए थे. वहीं छात्रा ने पहले तो बयान बदल दिया था, लेकिन निजी स्तर पर एनजीओ की ओर से की गई काउंसलिंग में अपने साथ हुई आपबीती साझा की थी.”

वहीं उसके बाद विभाग ने उक्त शिक्षक आरोप के बाद निलंबित कर दिया था और टाहलीवाल के साथ लगते एक स्कूल के शास्त्री अध्यापक पर भी करीब तीन दर्जन स्कूली छात्राओं ने छेड़छाड़ के आरोप जड़े थे. वहीं इसके बाद विभाग ने अध्यापक को निंलबित कर दिया था और पुलिस इन मामलों में जांच कर रही है. आपको बता दें कि ताजा घटनाक्रम में शिक्षक पर छात्रा से अश्लील चैटिंग का मामला सामने आया है और इस मामले में जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com