नाकाम रहे दुष्कर्म करने में तो महिला को खिलाया जहर

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के थाना बरसाना क्षेत्र में शुक्रवार को बलात्कार करने में विफल होने पर चार युवकों ने एक महिला को जहर पिला दिया जिससे देर रात महिला की अस्पताल में मौत हो गई. महिला के पति ने गांव के ही चार लोगों पर इसका इल्जाम लगाया है.

महिला के पति ने पुलिस से कहा है कि जब वह शुक्रवार को सत्संग में गया हुआ था, इसी बीच गांव के चार लोग उसके घर में घुस गए और उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि विरोध करने पर आरोपियों ने महिला को कुछ जहरीला पदार्थ पिला दिया और उसकी पत्नी ने मरने से पहले खुद उसे यह बात बताई थी.

उसका आरोप है कि उन लोगों ने दुष्कर्म की कोशिश का वीडियो भी बनाया ताकि बाद में उसे ब्लैकमेल कर सके. पति के हवाले से पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने महिला के विरोध करने पर उसे जहर देकर मार डाला. पुलिस ने बताया है कि पति की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और उसका कहना है कि महिला ने स्वयं जहर खाया है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य प्रकाश शुक्ला का कहना है कि पति की शिकायत मिली है.

40 वर्षीय महिला के शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है. अधिकारी ने बताया है कि अभी जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार महिला की मृत्यु जहर खाने से ही हुई है और पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com