नही रहे दिग्गज एक्टर सुनील शेंडे, शोक में डूबा सिनेमा जगत

सिनेमा जगत के कई सितारे एक-एक करके टूटते नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिग्गज डायरेक्टर राकेश कुमार (Rakesh Kumar) का निधन हुआ और अब दिग्गज एक्टर सुनील शेंडे (Sunil Shende) इस दुनिया को अलविदा कह गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील शेंडे (Sunil Shende Death) का निधन 14 नवंबर की आधी रात में हुआ, एक्टर ने अपने मुंबई स्थित घर पर अंतिम सांस ली. सुनील शेंडे (Sunil Shende Movies) ने हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी अपनी काबिलियत के दम पर पहचान बनाई थी.  

सुनील शेंडे को इन फिल्मों के लिए किया जाएगा याद 

एक्टर सुनील शेंडे (Sunil Shende) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के टीवी शो ‘सर्कस’, ‘गांधी’, ‘सरफरोश’ और ‘वास्तव’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के लिए याद किया जाएगा. सुनील शेंडे (Sunil Shende) अपने दमदार किरदारों के लिए पहचाने जाते थे. उन्होंने ‘काथुंग (1989)’, ‘मधुचंद्रची रात (1989)’, ‘जस बाप ताशे पोर (1991)’, ‘ईश्वर (1989)’, ‘नरसिम्हा (1991)’ जैसी कई मराठी फिल्मों में काम किया है. सुनील शेंडे ने 80 और 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी हैं. वह मराठी रंगमंच के एक दमदार कलाकार थे. 

बीते चार दिन में तीन सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

बता दें 10 नवंबर को हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता राकेश कुमार (Director Rakesh Kumar) का निधन हो गया था. ‘मिस्टर नटवरलाल’ जैसी आइकॉनिक फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर के निधन पर बॉलीवुड को तगड़ा झटका लगा था. इसके बाद खबर आई कि मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कल्याणी कुरले जाधव का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है. और अब दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे (Sunil Shende Death) इस दुनिया से चले गए हैं. ऐसे में एक के बाद एक सितारों के दुनिया से चले जाने से भारतीय सिनेमा जगत शोक में डूबा हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com