नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़

नजर शो में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा के फैंस के लिए हाल ही में बुरी खबर आई है. जी हाँ, हाल ही में मोनालिसा पर दुख का पहाड़ टूट चुका है. जी दरअसल उनके ससुर कन्हैया सिंह का निधन (Death) हो चुका है और एक्ट्रेस के ससुर काफी वक्त से कैंसर (Cancer)की बीमारी से जूझ रहे थे. इसी कारण से उनका निधन हो गया। आपको बता दें कि काफी सालों से उनका टाटा मेमोरियलअस्पातल में इलाज चल रहा था और एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस बात की जिक्र किया कि उनके ससुर उनके काफी करीब हैं। हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए मोनालिसा ने कहा कि ”वह अपने ससुर के बेहद ही करीब थी।”

आगे अपनी बात में एक्ट्रेस ने कहा,’ वह ( ससुर) मुझे बहुत मान करते थे। मुझसे ही अपनी सारी बातें शेयर किया करते थे, लेकिन आखिरी वक्त में मेरी ननद (रिया सिंह) ने ही उनका ख्याल रखा। उनको गांवगांव अतरौलिया लेकर जाना पड़ा क्योंकि डॉक्टर्स ने भी उम्मीद छोड़ दी थी। उनका सब कुछ गांव से घर से जुड़ा हुआ था।” वहीं आगे मोनालिसा ने कहा,’ किसी भी न्यूजपेपर में मेरी न्यूज और फोटो देखते ही वो अलग करके रख लिया करते थे। उनसे मेरी और विक्रांत से कल ही आखिरी बार बात हुई थी।’

आप सभी को यह भी बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कामने के बाद बिग बॉस में हिस्सा लिया था. वहीं उन्होंने अपने पति विक्रांत के साथ शादी भी की थी और इसके बाद अब मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल नजर में एक डायन के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com