नहीं उतरा वेलेंटाइन डे का भूत, सिरफिरे ने लड़की पर किया जानलेवा हमला

नहीं उतरा वेलेंटाइन डे का भूत, सिरफिरे ने लड़की पर किया जानलेवा हमला

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस घटना के बाद उसने चाकू से खुद का गला भी रेत लिया. दोनों घायलों की स्थिति गंभीर है. धमतरी के जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रायपुर रेफर कर दिया गया है.नहीं उतरा वेलेंटाइन डे का भूत, सिरफिरे ने लड़की पर किया जानलेवा हमलाजानकारी के मुताबिक, धमतरी के कोतवाली थाना अंतर्गत टिकरापारा इलाके में रहने वाले 22 वर्षीय हेमंत ध्रुव पर वेलेंटाइन डे का भूत हफ्तेभर से सवार था. वो रोजाना पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की राह देखता रहता था. कभी स्कूल तो कभी किसी कार्य से अपने घर आते जाते वक्त, उसका पीछा करता था.

पीड़ित लड़की और उसके परिजन सिरफिरे आशिक की हरकतों से बेहद परेशान थे. यहां तक कि भयभीत होकर पीड़िता वेलेंटाइन डे के दिन ना तो स्कूल गई और ना ही किसी कार्य से दो दिनों तक घर से बाहर निकली. नतीजतन आरोपी युवक काफी गुस्से में उस लड़की के घर दाखिल हो गया. युवक ने लड़की पर चाकू से कई वार कर दिए.

पीड़ित लड़की लहूलुहान होने के बाद बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. इस घटना को अंजाम देने के बाद हेमंत मौके से भाग निकला. अपने घर पहुंचने के बाद हमलावर हेमंत ने उसी चाकू से अपना गला रेत लिया. दोनों के परिजनों ने लहूलुहान स्थिति में अस्पताल में दाखिल कराया है. लड़की के परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. 

इसी तरह की एक घटना यूपी के गाजियाबाद के विजयनगर में हुई. वेलेंटाइन डे पर एक शख्स ने एकतरफा प्यार में शादीशुदा महिला को बीच बाजार में फरसे से 12 वार कर मार डाला. यह घटना बुधवार शाम 5 बजे की है. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी सचिन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, 24 साल की प्रियंका अपनी 10वीं कि परीक्षा देने के लिए मायके आई थी. प्रियंका की शादी अप्रैल 2017 को लोनी के संदीप से हुई थी. आरोपी ने तीन दिन पहले भी प्रियंका के साथ छेड़छाड़ की थी और तब से कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका था. इस बाबत पीड़िता ने पुलिस से शिकायत भी की थी.

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिनों बाद रिहा होने पर वह मौके की तलाश में रहने लगा. बुधवार की शाम महिला के घर के पास ही बीच बाजार में फरसे से वार कर दिया. उसके गुस्से का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने एक नहीं 12 वार किए. इसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com