नशे में चूर रईसजादों की पुलिस से मारपीट, PCR का शीशा भी तोड़ा

नोएडा में दो पढ़े-लिखे रईसजादों ने नशे में चूर होकर पुलिस के साथ मारपीट की और पीसीआर गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया. इतना ही नहीं एक महिला कांस्टेबल के बाल भी खींचे. साथ ही पुरुष कांस्टेबल के गले में रस्सी भी डालने की कोशिश की. पुलिस के साथ बदसलूकी करते हुए इन दोनों लड़के का वीडियो भी बना लिया गया और हिरासत में ले लिया है.

युवकों का नाम ऋषभ और अमित हैं. हैरानी की बात यह है कि इसमें से एक लड़का पूर्व आईएएस का लड़का है और वह आईआईएम का टॉपर है, जो कि नोएडा में एक नामी कंपनी में प्रेजिडेंट के पद काम कर रहा था. बावजूद इसके इन युवकों ने पुलिस के साथ बदतमीजी की. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन दोनों लड़को हिरासत में ले लिया.

क्या है मामला

पूरा मामला नोएडा के थाना फेस थ्री क्षेत्र के सेक्टर 122 का है. यहां सुबह दो रईसजादों ने नशे में चूर होकर हंगामा किया और लोगों की गाड़ी को तोड़ा. इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इन युवकों ने पुलिस के साथ भी बदसलूकी करते हुए मारपीट की और पीसीआर गाड़ी का शीशा तक तोड़ दिया. इतना ही नहीं इन लोगों ने महिला कांस्टेबल के बाल तक खींचे और एक दारोगा के गले में रस्सी तक डालने की कोशिश की. पुलिस जब इन आरोपियों को फेस थ्री थाने में ले आई तो आरोपियों ने थाने में भी हंगामा करते हुए कंप्यूटर तोड़ दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com