नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पूर्व मिस इंडिया ने लगाए ऐसे आरोप,जानकर जाओगे चौंक

यौन शोषण के खिलाफ शुरू हुए मी टू कैंपेन में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी फंसते नजर आ रहे हैं। उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड और पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह ने एक ट्वीट के जरिए उन पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। यह मामला बॉलीवुड में चर्चा का सबब बना है।

उप्र के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना निवासी बालीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक वर्ष पूर्व अपनी पुस्तक ‘आर्डिनरी लाइफ’ में अपने प्रेम संबंधों का खुलकर जिक्र किया तो पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिह ने इसका खुलकर प्रतिकार किया था। पुस्तक में नवाजुद्दीन ने अपने कई अनछुए पहलुओं का जिक्र किया था, लेकिन अब मी टू कैंपन शुरू होने के बाद निहारिका ने एक पुराने वाकये से पर्दा उठाया है।

एक पत्रकार को किए गए ट््‌वीट में निहारिका ने लिखा है कि एक बार उन्होंने नवाजुद्दीन को ब्रेकफास्ट के लिए घर पर बुलाया था। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, नवाजुद्दीन ने उन्हें कसकर पकड़ लिया। काफी मशक्कत के बाद वह उनकी पकड़ से छूट सकीं। निहारिका आगे लिखती हैं कि इस घटना के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई।

पीछा नहीं छोड़ रहे विवाद

अभिनय में सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद भी नवाजुद्दीन का विवादों से नाता नहीं छूट पा रहा। दो वर्ष पूर्व नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने उन पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जबकि गत वर्ष कस्बे में रामलीला में मारीच की भूमिका निभाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com