नवंबर 2023 में खरीद डालिए ये 4 धांसू फ्लैगशिप स्मार्टफोन

अगर आप एक गेमर हैं और आप कोई बढ़िया फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आपको बढ़िया स्क्रीन, शानदार कैमरा और फास्ट वायरलेस चार्जिंग और आईपी रेटिंग देखने को मिलती है।

मार्केट में कई ऐसे स्मार्टफोन मौजूद हैं जिनमें ये फीचर्स देखने को मिलते हैं। हालांकि हमने स्मार्टफोन की एक लिस्ट बनाई है जिनमें हमनें 4 स्मार्टफोन को लिस्ट किया है।

1. OnePlus Open

वनप्लस ओपन स्मार्टफोन वर्तमान में सबसे अच्छा फुल साइज का फोल्डेबल है जिसे आप खरीद सकते हैं। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं इसका कारण यह है कि आपको अपने पूरे पैसे के बदले में एक अच्छा पैकेज मिल रहा है।

वनप्लस ओपन में शानदार 120Hz AMOLED डिस्प्ले है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट से लैस है और 512GB स्टोरेज के साथ 16GB रैम के साथ आता है। इसमें 4,800mAh की बैटरी है, जो अभी भारत में किसी भी फोल्डेबल फोन पर सबसे बड़ी है, जिसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। इसकी कीमत 1,40,000 रुपये है।

2. iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के बीच एकमात्र बड़ा अंतर साइज और कीमत है। लेकिन इसके अलावा, iPhone 15 Pro संभवतः Apple द्वारा लंबे समय में जारी किया गया सबसे अच्छा प्रो अपग्रेड है। इसमें 14 प्रो सीरीज की तुलना में बेहतर एर्गोनॉमिक्स, एक हल्का टाइटेनियम फ्रेम, पतले बेजल्स, एक टाइप-सी पोर्ट, एक एक्शन बटन और लॉग वीडियो शूट करने की क्षमता है।

हालांकि, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max की कीमत में काफी अंतर है। इसलिए अपना अंतिम निर्णय लेने से पहले, अपने आप से पूछें कि क्या अतिरिक्त स्क्रीन रियल एस्टेट और थोड़ी लंबी बैटरी लाइफ अतिरिक्त पैसे के लायक है। किसी भी तरह, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max दोनों ही जबरदस्त फ्लैगशिप फोन हैं।

3. Samsung Galaxy S23 Ultra

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा सबसे आकर्षक फोनों में से एक है जिसे आप अच्छे कारण से खरीद सकते हैं। इसमें एक खूबसूरत 6.8 इंच की AMOLED स्क्रीन है जो सुपर शार्प और ब्राइट है, और यह सिल्की स्मूथ 120Hz पर रिफ्रेश होती है। फोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा, एक वाइड-एंगल कैमरा और दो टेलीफोटो कैमरे हैं। गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा सुपर-फास्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस है, जो अभी एंड्रॉइड फोन के लिए उपलब्ध सबसे फास्ट चिप है।

इसमें (12GB) और 1TB तक स्टोरेज भी है। फोन में 5000mAh बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर आसानी से पूरे दिन चलती है। सीधे शब्दों में कहें तो, गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा सबसे अच्छा नॉन-फोल्डेबल सैमसंग फोन है जिसे आप अभी खरीद सकते हैं।

4. OnePlus 11

वनप्लस 11 5G स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए अमेज़न इंडिया पर सिर्फ 52,999 रुपये (छूट के बाद) की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। और इस तरह की कीमत के लिए, आपको एक आकर्षक डिज़ाइन, तेज़ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप और घुमावदार 120Hz AMOLED डिस्प्ले वाला फ़ोन मिलता है। 5,000mAh की बैटरी बड़ी है और पूरे दिन चलती है, और यह 100W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वनप्लस 11 5G 16GB तक रैम की बदौलत बिना धीमा हुए एक साथ कई ऐप्स को संभाल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com