नदी में उतरा जादूगर करतब दिखाने के लिए लेकिन

दुनिया के मशहूर जादुगरों में से एक अमेरिकी जादूगर हैरी हुडिनी का नायाब जादुई करतब दिखाने की कोशिश कर रहे कोलकाता के एक जादूगर बीते रविवार को हुगली नदी में डूब गए और अब यह खबर हर और काफी सुर्ख़ियों में हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, मैड्रेक के नाम से फेमस जादूगर चंचल लाहिड़ी द्वारा हुडिनी ट्रिक नाम से लोकप्रिय करतब को दोहरान की कोशिश कर रहे थे और तब ही उन्होंने खुद को एक शीशे के पिंजरे में बंद कर लिया और फिर इसके बाद 6 मजबूत तालों से बंद पिंजरे को क्रेन के जरिए नदी के तेज धारा के बीच उतार दिया गया था. वहीं इसके अलावा जादूगर के पैर और हाथ भी बंधे हुए थे, इतना ही नहीं साथ ही उनकी आंखों पर भी पट्टी बंधी थी.

इस जादू को लेकर खबर यह है कि नदी में उतरने के बाद जादूगर अपने कौशल से बिना किसी चाबी और मदद के डिब्बे से बाहर आ जाता है और जादूगर हुडिनी द्वारा करीब 100 साल पहले यह करतब दिखाया गया था और इससे वह लोकप्रिय भी खूब हुए थे. बताया जा रहा है कि चंचल लाहिड़ी यह खास करतब इससे पहले भी कर चुके थे और वह साल 2013 में इस करतब को करने में सफल रहे थे. यही कारण है कि वह एक बार फिर इस करतब को दिखाना चाहते थे, लेकिन इस बार वह सफल नहीं हो सके. 

बताया जा रहा है कि करतब दिखाने के लिए वो जब पानी में उतरे तो वो वापस नहीं आ सके और फिर नदी में जाने के काफी देर बाद जब तक वह वापस नहीं आया तो पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. आगे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हादसा  नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हावड़ा पुल के नीचे हुआ है. पुलिस द्वारा आपदा प्रबंधन विभाग और गोताखोरों की मदद से लाहिड़ी का पता लगाने के लिए अभियान शुरू किया गया है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com