नए फीचर्स लॉन्च करेगा whatsapp बदल जायेगा पूरा तरीका….

व्हाट्सएप इस साल कई नए फीचर्स लॉन्च करने वाला है. बताया जा रहा है कि इस साल डार्क मोड, डिसअपीयरिंग मैसेज, फेसलॉक समेत कई अन्य फीचर लॉन्च किए जा सकते हैं. जो लोग व्हाट्सएप का बीटा वर्जन इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें कई फीचर इस्तेमाल करने को मिल रहे हैं. हालांकि ये फीचर्स सभी यूजर्स के लिए कब रोलआऊट होंगे इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

सबसे पहले बात व्हाट्सएप के डार्क मोड के बारे में. इस फीचर को काफी वक्त से टेस्ट किया जा रहा था. माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में ही इस फीचर को लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि इस फीचर को सेटिंग में जाकर इनेबल किया जा सकता है. दरअसल डार्क मोड का रात या अंधेरे के लिए इस्तेमाल किया जाता है और इसको इस्तेमाल करने वाले की आखों पर कम असर होता है.

इस फीचर के अलावा व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर लेकर आ रहा है जिसमें मैसेज खुद ही सेल्फ डिस्ट्रैक्ट हो जाएंगे. यानि आप जो मैसेज भेजेंगे वो खुद ब खुद डिलीट हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि बीटा वर्जन में इस फीचर को देखा गया था लेकिन अब ये फीचर जल्द ही स्टेबल वर्जन में भी उपलब्ध हो जाएगा. माना जा रहा है कि इस फीचर को केवल ग्रुप में ही इस्तेमाल किया जा सकेगा.

कुछ वक्त पहले व्हाट्सएप ने एक फीचर लॉन्च किया था जिसके तहत फिंगरप्रिंट लॉक व्हाट्सएप के लिए जारी किया गया था. अब ऐसी जानकारी है कि कंपनी फेस अनलॉक फीचर भी जल्द ही जारी कर सकती है. इसके अलावा लास्ट सीन को लेकर भी व्हाट्सएप एक अपडेट लाने वाला है. फिलहाल ऐसा होता है कि जब आप लास्ट सीन बंद करते हैं तो सभी के लिए बंद हो जाता है लेकिन अब आप कुछ लोगों को लास्ट सीन देखने से रोक पाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com