धोनी को विराट ने दिया जन्मदिन का ये खास तोहफा...

धोनी को विराट ने दिया जन्मदिन का ये खास तोहफा…

7 जुलाई को भारतीय क्रिकेट के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन होता है. ऐसे में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज़ के साथ पांच मैचों की सीरीज का अंतिम मैच जीतने के साथ सीरीज जीतकर धोनी को जन्मदिन का शानदार तोहफा दिया है. भारत ने वेस्टइंडीज़ के साथ पांच मैचों की वन डे सीरीज का पांचवां मैच 8 विकेट से जीत लिया. भारतीय टीम ने सीरीज पर 3-1 से कब्जा किया.धोनी को विराट ने दिया जन्मदिन का ये खास तोहफा...चलती बस में भाजपा नेता ने लड़की के साथ किया सेक्स वीडियो…आया सामने

इस आखिरी मैच में भारत ने पहले वेस्टइंडीज़ को 205 रन पर समेटा. इसके बाद 36.5 ओवर में ही 206 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में शानदार शतक 111 रन नाबाद बनाये. इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने भी पचासा जड़ा.

70 साल का इंतजार खत्म, इजरायल में कुछ अलग अंदाज में दिखे PM मोदी

भाई लोग वेस्टइंडीज़ के साथ मैच में भारत पूरे टाइम बना रहा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज़ टीम पर मोहम्मद शमी और उमेश यादव का कहर बरपा और टीम 9 विकेट के नुकसान पर 205 रन बना सकी. मोहम्मद शमी ने 48 रन देकर 4 विकेट लिए जबकि उमेश यादव ने 53 रन देकर तीन विकेट लिए.

हार्दिक पंड्या और केदार जाधव ने भी एक-एक अहम विकेट लिया. वेस्टइंडीज़ की ओर से साईं होप ने 51, काइल होप ने 46 और कप्तान जेसन होल्डर ने 36 रन की पारी खेली. इसके लावा रोवमैन पावेल का 31 रनों का योगदान रहा.शुरुआत में पिच बल्लेबाजी के अनुकूल दिख रही थी, इसलिए जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. लेकिन पांड्या ने 39 के स्कोर पर लुईस को चलता कर दिया. उन्हें शुरुआत से ही शॉट लगाने में दिक्कत आ रही थी और उन्होंने पांड्या की एक गेंद पर ढीला शॉट लगाया जो मिड ऑफ़ पर खड़े कोहली के हाथों में सीधा समा गया.

इसके बाद काइल होप को उमेश ने अर्धशतक नहीं पूरा करने दिया और शिखर धवन के हाथों कैच करवाकर आउट करवाकर आउट किया. उमेश की अगली ही गेंद का शिकार चेज हो गए. गेंद उनके पेड पर लगी और उमेश की ज़ोरदार अपील पर अम्पायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू करार दिया. उन्होंने रेफरल लिया, लेकिन उसमें भी वह आउट ही दिखे. वेस्टइंडीज़ का स्कोर 76 रन पर दो विकेट हो गया.

रवीन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव ने नए बल्लेबाजों के रनों पर मिडिल ओवर्स में अंकुश लगाए रखा. शमी का 2015 वर्ल्ड कप के बाद पहला वन डे था. शाई होप 94 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद लम्बी पारी के मूड में दिख रहे थे, लेकिन शमी ने उनकी पारी का 51 रन पर ही अंत कर दिया. अजिंक्य रहाणे ने डीप स्क्वायर लेग पर डाइव लगाकर होप का शानदार कैच लपका.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com