धुंध की वजह से नहीं दिखी सड़क, खाई में ट्रक गिरने से 5 की मौत

 देश में लगातार ही सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। जिससे आम लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि असम के पहाड़ी जिले स्थित पश्चिम कार्बी आंगलोंग में एक शक्तिमान ट्रक के खाई में गिर जाने से 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं बता दें कि इस हादसे में 50 से अधिक गंभीर घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनमें से कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है

यहां बता दें कि जिले के जीरिकिंगडॉन्ग में आयोजित प्री-क्रिसमस के एक इवेंट में भाग लेकर 60 -70 लोग ट्रक में बैठकर अपने घरों के लिए वापस लौट रहे थे। वहीं इस बीच सोमवार तड़के 3.30 बजे के आसपास ड्राइवर ने धुंध की वजह से आपा खो दिया और ट्रक खाई में जा गिरा। बता दें कि इस हादसे में फेस्टिंगजङ तेरोंग, मैरिना टेरोगपी, जेंगसुडान सिन्थानगपि, जसलीन इंगतीपोई और लीडर तेरोंग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 50 से अधिक गंभीर रूप से चोटिल और जख्मी हुए हैं। 

गौरतलब है कि पश्चिम कार्बी आंगलोंग जिला का जीरिकिंगडॉन्ग बहुत ही दूरगामी इलाका होने के कारण पुलिस-प्रशासन को हादसे की सूचना देर से मिली। इसके साथ ही बचाव कार्य में देरी होने से कई घायल नाजुक स्थिति में पहुंच गए हैं। इसके साथ ही हॉस्पिटल में इस बीच असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनेवाल ने घटना पर दुख जताते हुए घायलों की तुरंत बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ विभाग को निर्देश दिए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com