दोस्त को रखवाली के लिए खड़ा कर गन्ने के खेत में संबंध बनाने में मशगूल थे कपल, उसके बाद जो हुआ…

आजकल कपल्स को देखा जाता है वह कहीं भी शुरू हो जाते हैं और रंगरेलिया मनाने लगते हैं. ऐसे में हाल ही में ऐसी हां रंगरेलिया का एक मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. ऐसे में हाल ही में एक मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. इस मामले को यूपी के शाहजहांपुर का बताया जा रहा है. जहाँ के थाना बंडा में इस वक्त आशिक और उसकी प्रेमिका के पकड़े जाने के मामले कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे हैं और यह मामला भी उसी से जुड़ा हुआ है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले को थाना बंडा का बताया जा रहा है जहाँ सिंधौली थाना की एक युवती को बंडा थाना के एक गांव मे गन्ने के खेत से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा गया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि जिस युवक के साथ युवती आई थी व युवक तो मौका देख कर फरार हो गया लेकिन रखवाली कर रहा युवक बंडा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. बताया गया है कि युवक और युवती खेत में संबंध बनाने के लिए आए थे क्योंकि खेत में कोई देखने वाला नहीं था ऐसे में दोनों अपने दोस्त को लेकर खेत में संबंध बना रहे थे और दोस्त रखवाली कर रहा था ऐसे में जब लोगों ने यह देखा तो पुलिस को जानकारी दी.

जिसके बाद पुलिस के आते ही संबंध बनाने वाला लड़का भाग गया और रखवाली करने वाला और संबंध बनाने वाली लड़की को पकड़ लिया गया. इस मामले में फिलहाल भागने वाले युवक को भी हिरासत में ले लिया गया है और युवती और युवक बंडा पुलिस की देखरेख में है जिसमे युवती सिधौली थाना के एक गांव की है और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com