दोबारा कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ और कुछ एपिसोड्स में ही सिमट गया। शो खत्म होने के बाद दर्शकों के बीच उदासी छाई हुई थी लेकिन अब आखिरकार मेकर्स ने दूसरे सीजन को लेकर अनाउंसमेंट कर दी है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो के जरिए सालों से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला रहे हैं। पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, फिर द कपिल शर्मा शो से टीवी पर खूब कॉमेडी का तड़का लगाया। अब वह अपनी पलटन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हंसी-ठिठोली जारी रख रहे हैं।

इसी साल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) की शुरुआत हुई थी जिसका पहला एपिसोड 30 मार्च को आया था। करीब ढाई महीने तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला सीजन खत्म हो चुका है।

कपिल शर्मा शो के फैंस को मिली खुशखबरी

कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड बीते शनिवार को आया था, जिसमें गेस्ट बनकर जाने-माने रैपर्स बादशाह, डिवाइन और करण आहूजा आये थे। इस एपिसोड में जमकर मस्ती हुई और घोषणा की गई कि ये शो का आखिरी एपिसोड है। हालांकि, अब उदास होने की जरूरत नहीं है क्योंकि मेकर्स ने फैंस को एक खुशखबरी दी है।

दूसरे सीजन पर मेकर्स ने लगाई मुहर

दरअसल, द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीजन आने वाला है। सोमवार को मेकर्स ने दूसरे सीजन पर मुहर लगाकर फैंस का दिल खुश कर दिया है। नेटफ्लिक्स के एक्स हैंडल पर शो का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें पहले सीजन के एपिसोड्स के कुछ क्लिप्स ऐड हैं। एक जगह कपिल कहते हैं कि ‘यह आखिरी एपिसोड है’। यह सुन पूरी टीम हक्का-बक्का रह जाती है। 

फिलहाल, द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 की अनाउंसमेंट वीडियो से साफ है कि कपिल की पलटन जल्द लौटेगी। शो के वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, “एंटरटेनमेंट की बारिश होगी दो-बारा, क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 आएगा बस कुछ ही महीनों में और नये सीजन का इंतजार करते हुए सीजन 1 देख लो।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com