देवर समझकर भाभी ने रातभर लिए मजे, सुबह लाइट जलाते ही…

हाल ही में एक अपराध का मामला राजस्थान से सामने आया है जहाँ से एक बार फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसे कई मामले लगातार सामने आ रहे है ऐसे में यह मामला कोई नया मामला नहीं है. वहीं अधिकतर इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले अक्सर महिलाओं के आसपास या उनके जानने वाले ही होते है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

जी दरअसल राजस्थान में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. यहाँ एक युवक आधी रात महिला के घर बुरी नियत से घुस गया और महिला के साथ छेडख़ानी करने लगा और विरोध करने पर जबरदस्ती करने लगा. दरअसल यह मामला रायगढ़ जिले जूटमिल चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार यहाँ एक महिला का आरोप है कि वह रात में अपने कमरे में सोने गई थी जहाँ एक व्यक्ति पहले से मौजूद था. कमरे में वह अपने बिस्तर पर लेटी और उस दौरान उसके पास आकर वह आदमी भी लेट गया उसे लगा वह उसका देवर है क्योंकि उसके देवर के साथ उसके अवैध संबंध थे.

रातभर उस व्यक्ति को देवर समझकर महिला ने आनंद लिया और जैसे हां वह सुबह उठी और उसने लाइट जलाई उसके होश उड़ गए क्योंकि वह उसका पडोसी था. इसके बाद उसने अपने पडोसी पर आरोप लगाते हुए पुलिस में धिकायत दर्ज करवा दी है और इस मामले की अभी जांच चल रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com