देवर करता रहा 9 साल तक रहा दुष्कर्म, शिकायत की तो पुलिस ने कहा- ‘जहर खा लो…’

उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है जहाँ यौन शोषण हुआ है. इस मामले में पूरनपुर निवासी एक युवक शादी का झांसा देकर यहां की युवती के साथ नौ साल तक सम्बंध बनाता रहा और जब युवती शादी की जिद पर अड़ गई तो युवक ने दहेज में भारी भरकम रकम की मांग शुरू कर दी और रुपये न देने पर शादी से इनकार कर दिया. इस मामले में उसके बाद पीड़ित प्रेमिका ने पुलिस से न्याय के बारे में कहा और फिर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में सदर बाजार थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि ”उसकी बहन के देवर विरासत ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और निकाह करने का झांसा देकर नौ साल तक उसका यौन शोषण करता रहा. जब-जब वह निकाह करने की बात करती तो प्रेमी कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टाल देता.

जब वह निकाह करने की जिद पर अड़ गई तो युवक ने निकाह करने के बदले दस लाख रुपये की मांग कर दी. वहीं पीड़िता के घरवालों ने हाथ खड़े करते हुए रकम देने से मना कर दिया जिस पर युवक ने भी शादी से इनकार कर दिया है.” इस मामले में आगे बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि ”प्रेमी पीलीभीत जिले के पूरनपुर का रहने वाला है. निकाह से इनकार करने के बाद वह पुलिस से कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी है हर बार उसकी गलती बताकर उसे लौटा दिया जाता है.”

इसी के साथ पीड़िता ने यह तक बताया कि सदर थाने के इंस्पेक्टर ने तो उसे जहर खाने की सलाह दे दी. पीड़िता का कहना है कि ”इंस्पेक्टर ने कहा कि तुम जहर खा लो फिर मुकदमा लिखेंगे.” इस मामले में हाल ही में सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि ”युवती द्वारा शिकायत की गई है. मामले की जांच की जारी रही है साथ ही युवती व आरोपी पक्ष के बयान दर्ज करने के बाद कार्यवाही की जाएगी.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com