देखे फोटो: वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, शव को कुचलकर आगे बढ़ती रहीं गाड़ियां...

देखे फोटो: वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, शव को कुचलकर आगे बढ़ती रहीं गाड़ियां…

राजधानी दिल्ली में एक शख्स को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मगर उसके शव को किनारे रखने की किसी ने भी जहमत नहीं उठाई. नतीजतन वहां से गुजरती तेज रफ्तार गाड़ियां शव को बुरी तरह से रौंदते हुए निकलती रही और पत्थर दिल लोग इंसानियत को दम तोड़ते हुए बस तमाशा देखते रहे.देखे फोटो: वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, शव को कुचलकर आगे बढ़ती रहीं गाड़ियां...बड़ी खबर: बिहार में बड़ा सियासी तूफान… नितीश किसी भी वक्त उठा सकते है ये बड़ा कदम…

कभी दिलवालों की कही जाने वाली राजधानी दिल्ली कब इतनी बेरहम हो गई, पता ही न चला. इस एक वाक्ये ने दिल्ली और इंसानियत को बेहद शर्मसार किया है. मामला समयपुर बादली इलाके का है. बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक शख्स की सड़क पर ही मौत हो गई.

किसी ने भी शव को सड़क किनारे रखने की जहमत नहीं उठाई. नतीजा ये रहा कि तेज रफ्तार वाहन शव को कुचलते हुए आगे बढ़ते रहे. शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया. मौके पर पहुंचे एक ऑटो चालक ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस दूसरे क्षेत्र का मामला बताते हुए पल्ला झाड़ने लगी.

इसके बाद समयपुर बादली थाना पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकट्ठा किया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया. पुलिस का कहना है, शव की हालत इतनी बिगड़ चुकी है कि उसकी पहचान करना भी मुश्किल हो रहा है. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त की कोशिशों में जुटी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com