देखिए VIDEO: पटना जैसा नजारा अब दिल्ली में भी दिखा, मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कही ये बात…

बिहार में पिछले कुछ दिनों के दौरान हुई भारी बारिश के चलते पटना में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैंं और अब तक तकरीबन 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। पटना की सड़कें तालाब बन गई हैं तो घरों में पानी भर चुका है। इस बीच दिल्ली में भी बिहार के पटना जैसा नजारा देखे जाने की खबर है।

दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली से लोकसभा सीट से सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने एक वीडियो ट्वीट करके सनसनी मचा दी है। मनोज तिवारी द्वारा ट्वीट इस वीडियो में साफ तौर देखा जा सकता है कि दिल्ली के इस इलाके में घुटने तक पानी नजर आ रहा है, हालांकि यहां से बेहद कम वाहन गुजर रहे हैं। पैदल यात्री तो नहीं के बराबर है। दिल्ली में जलभराव और सफाई बड़ा मुद्दा है और इसको लेकर दिल्ली सरकार के साथ डीडीए भी घिरता रहा है। 

बता दें कि एक दिन पहले बृहस्पतिवार शाम को दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश और हल्की आंधी आई थी। कुछ इलाकों में हुई झमाझम बारिश से कई जगहों पर जलभराव हो गया। कई जगहों पर भीषण जाम भी लग गया था। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर और वीडियो इसी इलाके का है। 

पढ़िए मनोज तिवारी का ट्वीट

ये दिल्ली ही है… मात्र कुछ मिनट की बारिश के बाद.. पर इसके लिये दिल्ली के मुख्यमंत्री जी को कोसियेगा नहीं वरना सर जी को ग़ुस्सा आ जायेगा। आख़िर दिल्ली के साथ ये खिलवाड़ कब तक !!!!’

अगले छह महीने के भीतर दिल्ली में विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी लगातार हमलावर है। पिछले कुछ महीने के दौरान भारतीय जनता पार्टी कई बार आम आदमी पार्टी सरकार को बेनकाब करने के लिए अभियान भी चला चुकी है। 
चाहे अनधिकृत कॉलोनियों को लेकर AAP सरकार के एलान की बात हो या फिर दूसरी लोकलुभावनी घोषणाएं, भाजपा लगातार इन मुद्दों पर दिल्ली सरकार को बेनकाब करती रही है। यह अलग बात है कि चुनाव नजदीक आता देखकर आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा तीनों ही हमलावर हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com