देखते ही रह गए सुपरस्टार कुछ इस तरह नजर आया सलमान का कुत्ता

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आजकल अपनी फिल्म ‘भारत’ की सफलता को जमकर एंजॉय कर रहे हैं और इन दिनों वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम भी बिता रहे हैं. जबकि अब इस बीच सलमान के कूल अंदाज वाले फैमली वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हो रहे हैं. हालांकि अब जो फोटो सामने आई है उसने सारे एनिमल लवर्स का भी दिल जीतने का काम किया है.

सलमान खान को अपने कुत्तों से बेहद ही लगाव है और वह इनसे बेहद प्यार भी करते हैं यह इसी बात से जाहिर होता है कि सलमान अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरों को साझा करते रहते हैं. जबकि अब हाल ही में सलमान द्वारा अपने एक कुत्ते के साथ अपनी एक तस्वीर फिर से साझा की गई है जिसकी चर्चा इंटरनेट पर काफी की जा रही है.

अभिनेता ने तस्वीर में अपने फ्रेंच बुलडॉग संग नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में सलमान ने लिखा है कि, “सबसे प्यारे, वफादार और निस्वार्थ प्रजाति के साथ वक्त बिता रहा हूं.” आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान के दो और कुत्ते माई सन और माई जान की मौत साल 2009 में हुई थी और सलमान के एक और डॉगी लव की मौत पिछले साल हो गई थी. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आने वाले समय में सलमान ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. वहीं सलमान खान इस समय फिल्म भारत की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com