दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV लॉन्च, कीमत जानकर यकीन नही कर पाएगें

इस टीवी का नाम Detel D1 है और इसमें 19 इंच की एचडी स्क्रीन दी गई है. इसे कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा कंपनी के मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर्स और पार्टनर्स B2BAdda से खरीद सकते हैं. भारत की कंपनी डीटेल सस्ते स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए जानी जाती है. सस्ते फोन, स्मार्टफोन और ऐक्सेसरीज लॉन्च करने वाली इस कंपनी ने अब टीवी लॉन्च किया है. दावा है कि यह दुनिया की सबसे सस्ती LCD टीवी है. इसकी कीमत सिर्फ 3,999 रुपये है

इस टीवी में एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इसके साथ कस्टमर्स को एक साल की वॉरंटी दी जाएगी. स्क्रीन रेज्योलुशन 1366×768 है और कॉन्ट्रास्ट रेश्यो 3,00,000:1 है.

इस टीवी में इनबिल्ट गेमिंग भी है और इसे कंप्यूटर से भी कनेक्ट कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक इसमें पावर ऑडियो कंट्रोल दिया गया है और साउंड आउटपुट 8X2W है. यूएसबी पोर्ट से पेन ड्राइव कनेक्ट करके फिल्में देख सकते हैं, क्योंकि इसमें मल्टिमीडिया सपोर्ट भी दिया गया है. कंपनी ने दावा किया है कि यह टीवी डेस्कटॉप के डिस्प्ले को डबल कर देगी.

बजट फोन / 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ Realme U1 लॉन्च, फीचर्स और कीमत जानकर हो जायेगें पागल

डीटेल के एमडी योगेशन भाटिया ने कहा है, ‘हम कस्टम इंस्पायर्ड इनोवेशन में विश्वास रखते हैं. टीवी की कीमतें बढ़ रही हैं और मार्केट में अफोर्डेबल टीवी की कमी हो गई है. Delel D1 टीवी के साथ हम हर घर टीवी के तहत इस गैप को भर रहे हैं’

Detel ने इससे पहले 299 रुपये में फोन लॉन्च किया था जिसे अपग्रेड किया गया और ये 349 रुपये में बिकता है. इस फोन का नाम Detel D1 है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com