दुनियाभर में लियो ने की शानदार कमाई

लियो सिनेमाघरों में 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखा। हालांकि, अब टाइगर 3 के आने से फिल्म के इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर पड़ा है, लेकिन दुनियाभर में थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर फिल्म की रफ्तार अब भी चालू है।

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भी तमिल भाषा में बनी ‘लियो’ को वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा पार करने से रोक नहीं पाई। दुनियाभर में अब तक लियो की टोटल 25 दिनों में कितनी कमाई हुई है, चलिए यहां जानते हैं पूरे आंकड़ें-

लियो की दुनियाभर में हुई ताबड़तोड़ कमाई

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लियो’ ने इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छी शुरुआत की थी। पहले ही दिन थलापति विजय की फिल्म ने 100 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा पार कर दिया था। 25वें दिन भी दुनियाभर में ये मूवी करोड़ों में कमाई कर रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, 25वें दिन पर संजय दत्त-तृषा कृष्णन और लोकेश कनगराज स्टारर इस मूवी ने 600 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर दिया है।

दुनियाभर में लियो की टोटल कमाई अब तक 600.36 करोड़ के आसपास पहुंची है। 1 दिन में दुनियाभर में लियो ने लगभग 2 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है। ओवरसीज इस फिल्म का कलेक्शन अब तक 203 करोड़ तक पहुंचा है।

‘जेलर’ को मात देने से अभी इतने पीछे है ‘लियो’

थलापति विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘लियो’ ने तमिल भाषा में कमाई के मामले में रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ को पहले ही पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, अब थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ दुनियाभर में भी ‘जेलर’ को रौंदकर आगे बढ़ने की तैयारी कर रही है।

लियो को जेलर का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए महज 7 करोड़ रुपए की कमाई और करनी है। आपको बता दें कि थलापति विजय(Thalapathy Vijay)की लियो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं इंडियन फिल्म बन गयी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com