दीपिका-रणवीर कि शादी में ‘अब्दुल्ला’ बना पाकिस्तान,लोग हुए बेसब्र

भारतीय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी में पाकिस्तान भी पूरी दिलचस्पी दिखा रहा है. इटली के लेक कोमो में हो रही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रेंड कर रही है. पाकिस्तानी ट्विटर ट्रेंड्स बताते हैं कि वहां भी इस शादी को लेकर न सिर्फ बातें हो रही हैं बल्कि आने जा रहीं तस्वीरों की ओर रुझान बना हुआ है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के कुछ सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया है जिसके बाद अब दोनों शादी कर रहे हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण युवा हैं और उनकी फिल्में भारत के अलावा अन्य देशों में भी खूब देखी जाती हैं. पाकिस्तान भी इन्हीं देशों में से एक है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा उतारकर पूरे देश में मचाया तहलका, तस्वीरे देख लोग हुए पागल

पाकिस्तान में भले ही आये दिन भारतीय कलाकारों और भारतीय फिल्मों को लेकर खींचतान मची रहती है, लेकिन वहां दीपिका पादुकोण की फिल्मों को खूब देखा जाता है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हो रहे हैं. इसके बाद वह बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन रखेंगे जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शरीक होंगे.

बुधवार देर रात पाकिस्तानी ट्विटर पर #DeepVeerKiShadi ट्रेंड करते पाया गया. दोनों की शादी की तस्वीरों का फैन्स और मीडिया बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com