दीदी अब बंगाल के बाहर अपने लिए जगह तलाश करने में जुट गई हैं : PM मोदी

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगणा में पीएम मोदी ने कहा कि  दीदी की पार्टी अब कह रही है कि दीदी अब वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे दो बातें साफ होती हैं, एक तो दीदी ने बंगाल में अपनी पराजय स्वीकार कर ली है।

दूसरा- दीदी अब बंगाल के बाहर अपने लिए जगह तलाश करने में जुट गई हैं।  उन्होंने कहा कि दीदी वहां आपको तिलक वाले लोग बहुत मिलेंगे, चोटी वाले लोग भी बहुत मिलेंगे। यहां आप जय श्री राम के आह्वान से चिढ़ती हैं। वहां आपको हर-हर महादेव भी सुनने को मिलेगा।

बंगाल के हर एक किसान को जो दीदी ने नहीं दिया है, जो बकाया पिछला पैसा है, उसको जोड़कर हर किसान के बैंक खाते में 18,000 रुपये मिलेंगे।

केंद्र सरकार ने शहरों में काम करने आए रिक्शा, रेहड़ी, ठेला चलाने वाले साथियों के लिए बिना गारंटी का बैंक लोन देने की योजना शुरू की। लेकिन दीदी की सरकार ने इसे सही से लागू नहीं किया।

पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश में आयुष्मान भारत के तहत गरीबों को 5 लाख रुपये का मुफ्त इलाज मिल रहा है। लेकिन दीदी ने आयुष्मान भारत का लाभ किसी गरीब को मिलने नहीं दिया। बंगाल का संवेदनशील समाज, इस कठोरता को, इस निर्ममता को देख भी रहा है, समझ भी रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com